आजमगढ़: डीजे बजाने को लेकर पथराव, महिला सहित तीन घायल

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। बरदह थाना क्षेत्र निवासी अबसाद 18, जब्बार अली 57 व मोमिना खातून 65 बीती शाम जौनपुर जनपद के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के गजना गांव में अपने रिश्तेदार के दावत में गये हुए थे। गांव में डीजे बजाने को लेकर भारी बवाल हो गया। मारपीट व पथराव की घटना में अबसाद, जब्बार अली व मोमिना खातून घायल हो गये। 
बता दें कि गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के गजना गांव निवासी अकबर के बेटे का आज निकाह है। पूर्व संध्या पर रविवार को रिश्तेदारों और पड़ोसियों के लिए दावत का आयोजन था। कार्यक्रम में डीजे बजाकर कुछ युवक नृत्य कर रहे थे। पड़ोस के ही एक व्यक्ति ने इस पर आपत्ति जताते हुए डीजे बंद करने को कहा। इस पर अकबर ने डीजे का साउंड कम करा दिया। डीजे बंद नहीं किए जाने से नाराज पड़ोसी और उसके परिवार ने पथराव शुरू कर दिया।
पथराव में अकबर के घर आए रिश्तेदार आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र निवासी अबसाद 18, जब्बार अली 57 व मोमिना खातून 65 बुरी तरह घायल हो गई। परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां उपचार के बाद जब्बार अली के सिर में गंभीर चोट के कारण डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया। अबसाद व मोमिना खातून को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर श्रीप्रकाश राय ने बताया कि घटना की जानकरी मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)