आजमगढ़: सेना में भर्ती की तैयारी में दौड़ लगा रहे युवक को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत

Youth India Times
By -
0

अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से मासूम बच्ची को मौत
आजमगढ़। आजमगढ़ जनपद में मंगलवार की सुबह दो दर्दनाक हादसे हुए। एक जगह ट्रक से कुचलकर युवक की मौत हो गई तो वहीं देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मोलनापुर में बोलेरो ने बच्ची को कुचल दिया। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंजान शहीद बाजार के पास सड़क पर दौड़ लगा रहे अज्ञात युवक को ट्रक ने कुचल दिया। वह सेना भर्ती की तैयारी में दौड़ लगा रहा था। घटना की सूचना पर पहुंची जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस व सेना भर्ती की तैयारी करने वाले काफी संख्या में युवक रोज की भांति मंगलवार की सुबह भी आजमगढ़ गोरखपुर मार्ग पर दौड़ लगा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक के सिर पर ट्रक का पहिया चढ़ जाने से उसका चेहरा क्षत-विक्षत हो गया था। सूचना मिलते ही जीयनपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कवायद में जुटी है। काफी प्रयास के बाद भी शव की पहचान ना होने पर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। मृत युवक भी पुलिस व सेना भर्ती की तैयारी में दौड़ का अभ्यास कर रहा था।
वहीं एक अन्य दुर्घटना में बच्ची की मौत हो गई। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मोलनापुर अंडरपास के पास एक अनियंत्रित बोलेरो ने मासूम बच्ची को रौंद दिया। हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। बोलेरो खाईं में चली गई जिसे मौके पर छोड़ कर चालक फरार हो गया। मोलनापुर गांव निवासिनी नौ साल की ब्यूटी पुत्री धर्मेंद्र चैहान मंगलवार की सुबह अंडरपास के पास मौजूद थीं। इसी दौरान एक बोलेरो ने उसे रौंद दिया। घटना के बाद बोलेरो चालक मौके से भाग गया। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीण मौके पर जुट गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)