इंतहा : देवर ने की अश्लील हरकत, पति ने काटा कान, फिर दिया तीन तलाक

Youth India Times
By -
0

बरेली। ससुराल वालों ने महिला को बंधक बना लिया। देवर अश्लील हरकत की। पति ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर उस पर राड से हमला कर दिया। जिससे उसका कान कट गया। महिला जब अपने मायके पहुंची तो पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। थाना इज्जतनगर में पति समेत नौ लोगों पर तीन तलाक, मारपीट घरेलू हिंसा समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के मुताबिक उसका निकाह भूड़ा नगरिया के रहने वाले नईम से हुआ था और पति ने दूसरा विवाह शकूफी नाम की महिला से कर लिया है। पीड़िता के मुताबिक लगभग 16 दिन पहले उसका पति मायके छोड़कर गया था। वहीं सास कनीजन की इद्दत पूरी होने पर वह शुक्रवार को जब ससुराल पहुंची तो ससुराली उसे देख आग बबूला हो गया। जिसके बाद पीड़िता ने अपने बच्चों के होने का हवाला दिया। आरोप है कि इसके बाद नईम, सास कनीजन, देवर मोहम्म्द फईम, सौतन शकूफी, नफीसा, मामू मन्ने, मामी गुड़िया, नन्द शमीम नन्दोई अबरार ने गाली गलौज करना शुरु कर दिया। वहीं देवर मोहम्मद फईम ने गलत नीयत से पकड़ते हुए अश्लील हरकते की। जिससे उसके गुप्तांगों पर गंभीर चोटे आई है।
पीड़िता के मुताबिक इसका विरोध करने पर आरोपी ससुरालियों ने उसे बंधक बना लिया और सारा जेवर छीन लिया। वहीं पति ने सबके सामने तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया। इसके बाद भी आरोपियों ने उसे आजाद नहीं किया और इस मामले की सूचना ससुराल के पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगो ने मायके वालो को दी। इस दौरान मायके वाले तत्काल इज्जतनगर थाना पहुंचे और परिवार को आपबीती सुनाई। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीड़िता को आजाद कराया और मां के सुपुर्द कर दिया। इस मामले में इज्जतनगर पुलिस ने आरोपी ससुरालियो ने पति के खिलाफ तीन तलाक समेत देवर मोहम्मद फईम पर छेड़छाड़ व अन्य आरोपियों पर गंभीर धाराओ में रिपोर्ट दर्ज की है।
पीड़िता के मुताबिक आरोपी पति नईम ने उसके मुंह मे कपड़ा ठूंस कर लोहे की रॉड मुंह पर मारी। जिससे बचने के लिये उसने प्रयास किया तो कान का एक टुकड़ा कटकर जमीन पर गिर गया। जिसके बाद से उसे सुनाई भी नहीं आ रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)