जेपी नड्डा से मिले निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद

Youth India Times
By -
0

केंद्र और राज्य मंत्रिमंडल में मांगी जगह
लखनऊ। निषाद पार्टी के अध्यक्ष डा. संजय निषाद ने दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर केंद्र व उत्तर प्रदेश के मंत्रिमंडल में पार्टी को जगह देने का मुद्दा प्रमुखता से उठाया। उन्होंने उत्तर प्रदेश में मछुआ समाज को मछली पालन के लिए तालाबों के साथ ही बालू, मौरंग खनन का पट्टा दिए जाने की मांग रखी।
मुलाकात के दौरान प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री डा. सिद्धार्थनाथ सिंह भी मौजूद रहे। इस बाबत डा. संजय निषाद ने बताया कि बातचीत बहुत ही सकारात्मक रही। जेपी नड्डा ने आश्वासन दिया है कि भाजपा ने जो भी वादे निषाद पार्टी से किए हैं उन्हें पूरा किया जाएगा। संजय निषाद ने बताया कि केंद्र और उत्तर प्रदेश में जब भी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, उनकी पार्टी को मंत्रिमंडल में स्थान दिया जाएगा।
इसके अलावा उत्तर प्रदेश में निगमों, बोर्डों और आयोगों में निषाद पार्टी के कार्यकर्ता समायोजित किए जाएंगे। उत्तर प्रदेश में संविधानिक व्यवस्था के मुताबिक मछुआ समाज को आरक्षण दिए के मुद्दे पर भी चर्चा हुई। सिद्धार्थनाथ सिंह ने ही वर्ष 2019 में संजय निषाद को पार्टी में लाने में अहम भूमिका अदा की थी। लिहाजा, पार्टी नेतृत्व ने उन्हें भी दिल्ली बुलाया था। सिद्धार्थनाथ सिंह ने फिलहाल इस मसले पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)