अखिलेश ने रुठे जिला पंचायत सदस्यों को गले लगा कर मनाया

Youth India Times
By -
0

गाजीपुर। गाजीपुर के जिला पंचायत सदस्यों ने रविवार को सपा कार्यालय लखनऊ में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। अखिलेश यादव ने पहले सामूहिक सम्मेलन में पार्टी की मजबूती और एकजुटता के साथ गाजीपुर में चेयरमैन पद पर जीत का संकल्प दिलाया। बागी जिपं सदस्यों ने पूर्व सीएम से अपनी नाराजगी रखी तो उन रूठों को गले से लगाकर अखिलेश ने उन्हें मना लिया। जीत के संकल्प के साथ लखनऊ से सभी जिपं गाजीपुर रवाना हो गए।
पूर्व कैबिनेटमंत्री ओमप्रकाश सिंह और जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के साथ सपा के तमाम अधिकृत और बागी होकर जीते जिपं सदस्यों से पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने संवाद किया। उन्होंने कहा कि गाजीपुर में सपा दो दशक से जिपं अध्यक्ष की कुर्सी पर काबिज है और इस बार भी सपा का ही चेयरमैन होगा। सर्वाधिक जिला पंचायत सदस्य जीतने के बाद सपा को पूर्ण बहुमत से जिताने का संकल्प दिलाया। कुछ जिपं सदस्‍यों ने जिला कार्यकारिणी की शिकायत की, जिनसे एक-एक कर बंद कमरे में मिलकर अखिलेश ने मनाया और जल्द ही गाजीपुर आने की बात भी कही।
गाजीपुर के टीम से मुलाकात कर जीत के लिए एकजुटता की भावनात्‍मक अपील की। अखिलेश यादव ने सभी जिपं सदस्‍यों से एक-एक कर बंद कमरे में वार्ता किया। फिर कोर-कमेटी के नेताओ से भी अकेले में वार्ता कर जीत का मंत्र दिया। जिला कार्यालय से निकलने के बाद सपा के दर्जनों जिपं में अलग ही जोश दिखा। इस दौरान पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह, विधायक सुभाष पासी, जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, वीरेंद्र यादव समेत सभी अधिकृत और बागी जिपं मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)