दुल्हन ने रिवॉल्वर से फायर कर जयमाल के लिए स्टेज पर रखा कदम

Youth India Times
By -
0

सोशल मीडिया पर दुल्हन के हर्ष फायरिंग का वीडियो हो रहा वायरल

प्रतापगढ़। जिले में कानून की धज्जियां उड़ाने में पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी पीछे नहीं है। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से सामने आया है। जिसमे दुल्हन की पोशाक में सजी युवती ने पहले रिवाल्वर से फायर किया। फिर होने वाले पति का हाथ पकड़कर जयमाल के लिए स्टेज पर कदम रखा। जबकि शासन व प्रशासन ने वैवाहिक कार्यक्रम में लोगों की संख्या निर्धारित करते हुए हर्ष फायरिंग पर रोक लगा रखी है।
सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो जेठवारा इलाके के किसी गांव का बताया जा रहा है। उस वीडियो में फिल्मी गानों के बीच लोग खुशी से झूम रहे हैं। इस बीच जयमाल के लिए स्टेज पर दुल्हन को परिजन लेकर पहुंचते हैं। मगर दुल्हन अपने होने वाले पति के हाथ को पकड़ने के बाद भी स्टेज पर नहीं चढ़ी। उसके कदम रुक गए।
वह दूसरे हाथ से रिवाल्वर से हवाई फायरिंग करने के बाद स्टेज पर कदम रखा। उसके फायर करते ही तालियों से परिसर गुंजायमान हो उठा। इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को नहीं है। इस बाबत एसओ जेठवारा ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए उन्हे भी जानकारी मिली है। वह वीडियो की हकीकत का पता लगवा रहे हैं। हर्ष फायरिंग करने वालों पर कार्रवाई होगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)