बेहोश करके छात्रा से की शादी, फोटो खींच मांग रहा है 40 लाख

Youth India Times
By -
0

आगरा। उप्र के सिकंदरा क्षेत्र की एक छात्रा ने अपने दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि दोस्त ने बेहोश करके पहले शादी के फोटोग्राफ खींच लिए। बाद में उन्हें वायरल करने की धमकी देने लगा। 40 लाख रुपये मांग रहा था। रुपये नहीं देने पर फोटो वायरल कर दिए। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह अप्रैल से तनाव में है। इंटरमीडियट में खातीपाड़ा, लोहामंडी निवासी अभिषेक यादव साथ पढ़ता था। दोनों फोन पर भी बातचीत करते थे। वह उसे अपना दोस्त समझती थी। पांच अप्रैल को अभिषेक ने उसे बुलाया। उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। वह बेहोश हो गई। जब होश आया तो उसके घर पर थी। उसने बताया कि दोनों की शादी हो गई है। यह सुनकर वह हैरान रह गई। अभिषेक ने उसे शादी के फोटोग्राफ दिखाए। उसे यह भी बताया कि रजिस्ट्रार ऑफिस में भी रजिस्ट्रेशन हो गया है। उसने अब कोई ड्रामा किया तो उसे बदनाम कर देगा। वह घबरा गई।
आरोपित उसे अपने साथ चेन्नई ले गया। मौका मिलने पर उसने चेन्नई से अपने पिता को फोन किया। पूरी घटना बताई। उन्होंने कहा कि बहाने से आगरा आ जाओ। यह बोलो कि घरवाले शादी करा देंगे। यहां आने पर सब देख लेंगे। उसने ऐसा ही किया। अभिषेक आगरा ले आया। आठ अप्रैल को वह अपने घर पहुंची। घर में दादा-दादी को कोरोना हो गया था। उनका देहांत हो गया। पूरा परिवार गहरे सदमे में था। वह भी खामोश रही। बाद में आरोपित फोन करके 40 लाख रुपये की मांग करने लगा। वह घबरा गई।
सबसे पहले शादी का रजिस्ट्रेशन रद कराया। रजिस्ट्रार ऑफिस में पहुंचकर अपना पक्ष रखा। आरोपित को यह जानकारी हो गई। उसने उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। घरवालों ने दूसरी जगह उसका रिश्ता तय कर रखा था। वह रिश्ता भी टूट गया। आरोपित लगातार धमकियां दे रहा है। आरोपित के माता-पिता भी उससे मिले हुए हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अपहरण, जहरखुरानी, छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी और रंगदारी मांगने की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)