आजमगढ़: पुलिया से टकराई अनियंत्रित बस, 35 सवार घायल, 7 गंभीर

Youth India Times
By -
0

भट्टा मजदूरों को लेकर आजमगढ़ से छत्तीसगढ़ जा रही थी बस
ड्राइवर को झपकी आने के बाद हुआ हादसा
आजमगढ़। बरदह थाना क्षेत्र के बऊवापार गांव के समीप सड़क के किनारे पुलिया की दीवार में अनियंत्रित प्राइवेट बस जा टकराई। बस में सवार करीब 35 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए तत्काल स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया। जहां 6 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। अन्य घायल को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। 
जानकारी के अनुसार बस में सवार सभी भट्टा मजदूर हैं और आजमगढ़ के ही कप्तानगंज क्षेत्र के किसी भट्टे पर काम करते थे। वे अपने घर छत्तीसगढ़ प्रदेश के बिलासपुर जिले के लिए बस से निकले थे। सुबह ड्राइवर को झपकी आने से बस अनियंत्रित होकर लहराते हुए पुलिया के दीवार में घुस गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस लोगों के सहयोग से राहत कार्य में जुटी हुई थी। 
बरदह थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस के अनुसार मजदूर कप्तानगंज क्षेत्र में इंद्रजीत पांडे के भट्टे पर काम कर रहे थे। घर जाने के लिए इलाहाबाद से बस आई थी। जो इनको लेकर छत्तीसगढ़ घर जा रही थी लेकिन चालक टीपू खान को नींद आ गई जिससे हादसा हो गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)