पत्नी को निर्विरोध बीडीसी बनाने में तीन लाख गवाएं

Youth India Times
By -
0

जौनपुर। जौनपुर में एक युवक को अपनी पत्नी को निर्विरोध बीडीसी बनाने के लिए जुगत भिड़ाना महंगा पड़ गया। उसके खिलाफ मैदान में उतरे लोगों को बैठाने के लिए तीन लाख ठग लिये गए। उसने दो लोगों के खिलाफ केराकत कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।
मुफ्तीगंज विकास खंड के मुर्तजाबाद गांव निवासी शैलेश कुमार राय ने देवाकलपुर गांव निवासी संजय सोनकर को तीन लाख रुपए में बीडीसी पद पर निर्विरोध जीत दिलाने का आश्वासन दिया था। बताया जा रहा है कि संजय ने मुर्तजाबाद गांव से अपनी पत्नी रेखा का बीडीसी पद के लिए नामांकन करा दिया। साथ ही संजय ने शैलेश राय और उसके साथी विजय को एडवांस दो लाख रुपए भी दे दिए। शिकायत है कि बुधवार को नाम वापसी के बाद भी रेखा के खिलाफ अन्य प्रत्याशी मैदान में रह गए।
इसके बाद संजय ने शैलेश कुमार राय को पैसे वापस करने के लिए फ़ोन मिलाया। लेकिन शैलेश का फोन स्विच ऑफ था। संजय सोनकर ने शैलेश कुमार राय और विजय कुमार के खिलाफ कोतवाली में शिकायत की। गुरुवार को कोतवाली पुलिस ने शैलेश राय और विजय के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 420, और एससीएसटी एक्ट की धारा 3(1) द और 3(1) ध के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमा दर्ज होने की जानकारी मिलने पर शैलेश राय और विजय घर से फरार हो गए हैं। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)