घर में घुसकर मोबाइल पार्ट्स व्यापारी को गोली मारी, मौत

Youth India Times
By -
0





गोरखपुर। गोरखपुर में शाहपुर के खरैया पोखरा में शुक्रवार की रात बदमाशों ने घर में घुसकर मोबाइल पार्ट्स व्यापारी को गोली मार दी। परिवार के लोग नाजुक स्थिति में मेडिकल कालेज ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोग किसी के साथ रंजिश होने से इन्कार कर रहे हैं। व्यापारी की हत्या किसने और क्यों की यह जानने के लिए सर्विलांस व सीसी कैमरे की मदद से पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
मूल रुप से बस्ती जिले के पैकवलिया, पिपरासाजी निवासी कृष्ण स्वरूप पूर्वोत्तर रेलवे में तृतीय श्रेणी कर्मचारी हैं।खरैया पोखरा में मकान बनवाकर परिवार के साथ रहते हैं। उनके तीन बेटों में सबसे छोटे 30 वर्षीय वेद प्रकाश मोबाइल पार्ट्स के थोक व्यापार करते थे। परिवारिजनों के मुताबिक शुक्रवार की रात में 10 बजे भोजन करने के बाद वेद प्रकाश और उनकी पत्नी रेखा दूसरे मंजिल पर स्थित अपने कमरे में सोने चले गए।
आधे घंटे बाद उनके गेट पर किसी ने पथराव शुरू कर दिया। आवाज सुनकर वेद प्रकाश कमरे से बाहर निकले।रात में पथराव कौन कर रहा है यह देखने के लिए गेट पर पहुंचे तो घात लगाकर खड़े तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सिर, आंख व कान के पास गोली लगने से वेद प्रकाश जमीन पर गिर गए।वारदात के बाद बदमाश पैदल ही फरार हो गए।घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से कृष्ण स्वरूप बेटे को मेडिकल कालेज ले गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)