दबंग सीबीसीआईडी दरोगा ने सड़क पर किया कब्जा

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। तमाम सख्ती के बाद भी सड़क पर अतिक्रमण बंद नहीं हो पा रहा है। लखनऊ में त्रिवेणीनगर के शिवपुरम में सीबीसीआईडी के दरोगा ने सड़क पर सेप्टिक टैंक बना लिया है। इससे रास्ता अवरुद्ध हो गया है। स्थानीय निवासी ने नगर आयुक्त से इसकी शिकायत की है और अतिक्रमण हटवाने की मांग की है।
स्थानीय निवासी चन्द्र प्रकाश मिश्र सोमवार को नगर आयुक्त से मिलकर सड़क पर अतिक्रमण हटाने का प्रार्थना पत्र दिया। अपने पत्र में कहा है कि उनके मकान के सामने मकान संख्या 538क/685 में सीबीसीआईडी में दरोगा इन्द्र प्रकाश पाण्डेय रहते हैं। उन्होंने पूरी सड़क पर कब्जा कर लिया है। अपने पद के रौब दिखाते हुए मकान के आधी सड़क पर सेप्टिक टैंक बनवा लिया है। सेप्टिक टैंक सड़क से ऊपर हो गई है।
इससे गाड़ी निकलने में दिक्कत होती है। बारिश में पूरा पानी उनके घर के सामने जमा हो जा रहा है। आधी सड़क पर सेप्टिक टैंक का मलबा एकत्र कर दिया है। इससे घर के बाहर निकलना बंद हो गया। सड़क पर जमा किया गया मलबा हटाने के लिए कहने पर लड़ाई पर उतारू हो जाते हैं। उन्होंने सड़क पर हुए अतिक्रमण को हटाने की मांग की है। नगर आयुक्त ने जोन तीन के नगर अभियंता को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
इन्द्र कुमार पाण्डेय का कहना है कि सड़क उनके माकान के सामने ही समाप्त हो रही है। सेप्टिक टैंक बहुत पहले बना था। यहां किसी का आनाजाना भी नहीं है। कुछ लोग अनावश्यक रूप से शिकायत कर रहे हैं।



Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)