पंचायत चुनाव में गड़बड़ी फैलाने वाले जाएंगे जेल- एसएचओ

Youth India Times
By -
0


Report- Ashok jaiswal
बलिया। आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर उभांव थाना पर रविवार को एसएचओ ज्ञानेश्वर मिश्रा की अगुवाई में एक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में क्षेत्र के संभावित प्रधान, बीडीसी व जिला पंचायत के पदों के प्रत्याशी उपस्थित रहे। इस दौरान विभागीयकर्मियों से चुनाव सकुशल सम्पन्न कराने की शपथ भी दिलाई गई।

बैठक को सम्बोधित करते हुए उभांव एसएचओ ने कहा कि चुनावी आचार संहिता लागू हो चुकी है तथा चुनाव में गड़बड़ी फैलाने वालों के विरुद्घ पुलिस सख्ती से पेश आएगी। उन्होंने बैठक में विभागीय कर्मियों से निष्पक्ष रूप से कार्य करने को कहा। कहा कि आम लोग किसी समस्या को निःसंकोच व्यक्तिगत रूप से अथवा पुलिस के व्हाट्सएप पर उन्हें अवगत करा सकते हैं। उन्हें इसके लिए किसी की सिफारिश अथवा दलाल की आवश्यकता नही है। चेताया कि चुनावी प्रक्रिया के दौरान वोट के लिए कही भी सार्वजनिक भोज सख्त वर्जित है तथा संज्ञान में आने पर दोषियों के विरुद्घ नियमानुसार कठोर कार्यवाही की जाएगी। जानकारी दी कि विवादित लोगो की सूची तैयार हो चुकी है तथा समय से उनके विरुद्ध भी कार्यवाही अमल में लायी जाएगी। 
बैठक में ग्राम पंचायत खंदवा, शाहपुर अफगा, रछौली, पड़री, कुशहा भांड, बनकरा, बांसपार बहोरवा, पिपरौली बड़ा गांव, सिसैंड कला, बिठुआ, समस्तीपुर, फरसाटार आदि गांवों की चुनाव सम्बंधित शिकायतें की गयी। जिसके बावत संबंधित हल्का उपनिरीक्षकों को जांचकर त्वरित कार्यवाही का निर्देश दिया गया। 
बैठक में मीरा सिंह, ओमप्रकाश सिंह, रणजीत कुशवाहा, श्रीनिवास पाण्डेय, अब्दुल रहमान, प्रवीन सिंह, शाहिद समाजवाद, सोहराब शेख, लाल बहादुर यादव, जमशेद, आतिफ, अशोक यादव, राम आधार राजभर, राशिद कमाल पाशा, राजेन्द्र यादव, विनोद यादव ”बागी”, संतोष यादव, महिपत, हरेन्द्र विन्द, शम्भू राजभर, आनन्द यादव, रामायण यादव, मार्कण्डेय यादव, रामाधार यादव, उस्मानुल हसन आदि उपस्थित रहे।



Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)