व्यापार मंडल द्वारा शार्ट सर्किट से खाक हुई चार दुकानों का निर्माण कराकर व्यापारियों को सौंपने के निर्णय का चहुंओर स्वागत

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-अशोक जायसवाल
बलिया। जनपद के बिल्थरारोड तहसील व्यापार मंडल द्वारा पिछले दिनों शार्ट सर्किट से खाक हुई चार दुकानों का निर्माण कराकर पीड़ित व्यापारियों को सौंपने के निर्णय का चहुंओर स्वागत किया जा रहा है। व्यापार मंडल द्वारा नगर के व्यापारियों के सहयोग से इसका निर्माण कार्य भी प्रारम्भ करा दिया गया है।
नपं बिल्थरारोड के रेलवे स्टेशन मार्ग स्थित मातादीन गली से सटे चार दुकान मंगलवार की देर रात विद्युत शार्ट सर्किट से जल कर खाक हो गई थीं। आगलगी की इस घटना में लाखों रूपए के कपड़े व अन्य सामान भी दुकान के साथ राख हो गई। कोरोना काल में वैसे भी व्यापारियों का बुरा दौर चल रहा है। सरकार द्वारा तमाम लोन की घोषणा के बाद भी हकीकत यही है कि बैंक कर्मचारियों व उनके दलालों को खुश किए बगैर आपको फूटी कौड़ी भी मुहैया नहीं हो सकती है। लोन के मामले में लगभग सभी क्षेत्रीय बैंकों में दलाल सक्रिय हैं। ऐसी दशा में व्यापरियों का भला कैसे होता। ऐसे समय में व्यापारी नेता प्रशांत कुमार मंटू की पहल पर उनके ही आवास पर व्यापारियों ने नपं अध्यक्ष दिनेश कुमार गुप्त की अध्यक्षता में एक बैठक कर उक्त चारो पीड़ित व्यवसायियों के हित में एक ऐसा निर्णय लिया जिसकी सर्वत्र सराहना जारी है। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि उक्त चारो पीड़ित व्यवसायियों की दुकान व्यापार मंडल द्वारा क्षेत्रीय व्यापारियों के सहयोग से बनाकर उन्हें सौंपा जाएगा। अपने इस निर्णय के साथ ही व्यापार मंडल सक्रिय हो गई तथा देखते ही देखते व्यापारियों के सहयोग से चारो दुकानों का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया। बैठक में सुनील कुमार टिंकू, तौहीद अहमद लारी, रजत गोयल, धर्मेन्द्र सोनी, आलोक गुप्ता, विनोद जायसवाल आदि व्यापारी मौजूद थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)