.. हेलो मैं एसपी बोल रहा हूं मुझसे दोस्ती करोगी

Youth India Times
By -
0


आजमगढ़। ...... हेलो मैं एसपी बोल रहा हूं मुझसे दोस्ती करोगी। यह बात उस समय सामने आई जब नगर कोतवाल द्वारा एक आशिक मिजाज गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया गया।
बता दें कि नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक केके गुप्ता ने शनिवार को एक ऐसे आशिक मिजाज युवक को गिरफ्तार किया, जो गांजा बेचता था और अपने आप को आजमगढ़ एसपी बता कर मोबाइल पर लड़कियों से गंदी बात भी करता था।
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक मनबढ़ युवक लड़कियो को फोन मिलाकर अपने को SP, DM बताकर गंदी गंदी बाते करता है और घूम- घूम कर गांजा भी बेचता है। वह हाफीजपुर चौराह की तरफ से आ रहा है।इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और उसे घेर कर पकड़ लिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार इमरान अहमद उर्फ सानू पुत्र स्व.नेसार अहमद शहर के मुहल्ला बाजबहादुर का निवासी है।
तलाशी लेने पर उसके पास से दो किलो सौ ग्राम गांजा बरामद किया गया।उसकी जेब से मोबाईल फोन भी oppo कम्पनी का बरामद किया गया। कडाई से पूछने पर बताया कि इसी मोबाइल अपने को अधिकारी बताकर लालच देकर लड़कियो को अपने जाल में फंसाता हूँ।अभी कल ही अपने को SP आजमगढ़ बताकर तमाम प्रकार की अश्लील बाते की थी। इस सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर धारा 354क, 504,507 भादवि पंजीकृत है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)