आजमगढ़ : भैंस ने नहीं दिया भरपूर दूध, चली गोलियां

Youth India Times
By -
0

आज़मगढ़। जिले में भैंस के दूध ने बवाल ऐसा किया कि गोलियां चल गईं। दरसल भैंस खरीद के समय सात महीने तक एक पक्ष ने दूध देने का भरोसा जताया था मगर पखवारे भर में दूध आधे से अधिक कम होने के बाद भैंस वापसी और रकम की मांग को लेकर असलहे निकल आये। लोग भैंस के धोखे को लेकर भी तरह तरह की चर्चा करते रहे।
जीयनपुर थाना क्षेत्र के धौराहरा गांव में 3 दिन पूर्व 11:00 बजे फहीम के मकान पर हत्या के प्रयास की नियत से फायर करने का आरोपी को जीयनपुर पुलिस ने रविवार सुबह 6:10 बजे अंजान शहीद चुनहवा तिराहा से गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार महजबीं बानो पत्नी फहीम खान की तहरीर पर जीयनपुर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा पंजीकृत कर हत्या आरोपी दानिश उर्फ सोनू पुत्र रफीक निवासी धौराहरा के ऊपर अपने घर पर चढ़कर एक एक कर चार फायर किए जिसमें फहद उम्र 13 साल की बाल बाल जान बच गई। देर रात्रि पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने जीयनपुर थाने पर पहुंचकर घटना का संज्ञान लिया और जीयनपुर कोतवाल हिमेंद्र कुमार सिंह को हिदायत दी जिसके उपरांत पुलिस ने रात्रि भर कड़ी मेहनत के उपरांत 24 घंटा के अंदर अंजान शहीद तिराहा से सुबह 6:00 बजे फायर करने वाली पिस्टल और एक जिंदा कारतूस व बाइक के साथ धारा 307 504 506 और 3/25 आर्म एक्ट व धारा 419 20 के तहत जीयनपुर कोतवाल हिमेंद्र कुमार सिंह, एसएसआई केसर यादव व एसआई अखिलेश चंद्र पांडेय ने मय हमराहियों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)