आजमगढ़: एस.एन.आर.डी. पब्लिक स्कूल का हुआ उद्घाटन

Youth India Times
By -
0



आजमगढ़। जिले के ऊंचागांव में एस.एन.आर.डी. पब्लिक स्कूल का उद्घाटन हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुलिस उपमहानिरीक्षक आजमगढ़ सुभाष चंद दुबे रहे। जिन्होंने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित किया।
आजमगढ़ जिले के रानी की सराय क्षेत्र में स्थित गोकुलपुर ऊंचागांव में एस.एन.आर.डी पब्लिक स्कूल का भव्य उद्घाटन हुआ। इस उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे पुलिस उपमहानिरीक्षक आजमगढ़ सुभाष चंद दुबे ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित किया और कार्यक्रम की शुरुआत की। इस दौरान बच्चों ने स्वागत गीत अन्य कार्यक्रम की प्रस्तुति कर लोगों के मन को मोह लिया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक ने कहा कि मध्यम वर्गीय गरीब परिवार का बच्चा अच्छे स्कूलों में नहीं पढ़ पाता है उसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने इस विद्यालय को गांव में खोला है और इसमें एडमिशन फीस व फीस इतनी रखी गई है कि गरीब का बच्चा भी इस स्कूल में पढ़ सकें। उन्होंने कहा कि अच्छे व कुशल शिक्षकों के द्वारा इस विद्यालय में बच्चों को शिक्षा दी जाएगी और खेलकूद को ध्यान में रखते हुए बच्चों के लिए यहां बड़ा मैदान व खेलकूद के सामग्री रखे गए है। उन्होंने कहा कि इस विद्यालय में बच्चों को निशुल्क कंप्यूटर की शिक्षा भी दी जाएगी।
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में अखिलेश कुमार मिश्र गुड्डू भाजपा अमित तिवारी जी नगर सुरेंद्र सिंह टुनटुन पवन सिंह मुन्ना विवेक पांडे गांधीगिरी टीम हरिवंश मिश्रा ब्लाक प्रमुख बलवंत यादव अरुण पाठक जी जी को माला पहनाकर विद्यालय के निदेशक शिवम तिवारी ने स्वागत किया व एक स्मृति चिन्ह लोगों को भेंट की विद्यालय के उद्घाटन समारोह में उपस्थित समस्त क्षेत्रवासियों का आभार व्यक्त किया कार्यक्रम का संचालन अभय तिवारी द्वारा किया गया विद्यालय प्रबंधक श्री सत्य प्रकाश तिवारी संग विद्यालय परिवार के मुख्य रूप से शुभम तिवारी अखंड प्रताप दुबे संदीप गुप्ता प्रधानाचार्य जनार्दन गौतम राकेश यादव आदि पूरा विद्यालय परिवार उपस्थित रहा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)