आाजमगढ़: एसडीएम के सामने किया फरसे से वार

Youth India Times
By -
0



आजमगढ़। एसडीएम के सामने दो पक्ष आपस में भिड़ गये। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फरसे से वार कर लहूलुहान कर दिया और महिलाओं को भी बुरी तरीके से पीटा। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार गंभीरपुर थाना क्षेत्र के परशुरामपुर में हरीशंकर लाल अस्थाना तथा हरिचंद्र पासी से काफी दिनों से जमीन का विवाद चल रहा है। जिसमें आज एसडीएम निजामाबाद मौके पर गए थे। एसडीएम निजामाबाद के सामने ही हरिचंद्र पासी का पुत्र विजय हरि शंकर लाल अस्थाना के घर के लड़के हिमांशु अस्थाना ऊपर फरसे से हमला कर दिया, जिससे उसका सर फट गया व हरिशंकरलाल अस्थाना परिवार के कई सदस्य घायल हो गये। इतना ही नहीं उसने बीच-बचाव करने आई महिलाओं को भी बुरी तरीके से मारा पीटा।
एसडीएम निजामाबाद के सामने हुई घटना क्षेत्र में चर्चा की विषय बनी हुई है। सूचना मिलने पर गंभीरपुर पुलिस मौके पर पहुंची। इसकी तहकीकात के समय बुधवार को होनी थी परंतु एसडीएम साहब अकेले रात्रि में मौके पर मंगलवार को क्यों पहुंचे? इसका क्या कारण हो सकता है? दबी आवाज में ग्रामीणों ने बताया लेखपाल की मिलीभगत से यह घटना हुई है। घायल हिमांशु को परिवार वाले पीएससी मोहम्मदपुर लेकर गए जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर रहे है। एस डी एम निजामाबाद मो उठा नही रहे है।



Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)