अजीत हत्याकाण्ड : शूटर मुस्तफा ने दी पुलिस को कई जानकारियां

Youth India Times
By -
0



लखनऊ। मऊ के हिस्ट्रीशीटर अजीत सिंह की हत्या में शामिल शूटर मुस्तफा उर्फ बंटी बुधवार को उत्तराखण्ड में अपनी प्रेमिका के साथ पकड़ा गया था। बागपत की एसओजी ने उसे उत्तराखण्ड पुलिस की मदद से पकड़ा था। मुस्तफा ने पुलिस को अजीत हत्याकाण्ड के बारे में कई जानकारियां दी। हालांकि उसकी गिरफ्तारी पर लखनऊ पुलिस और बागपत पुलिस के अधिकारी कुछ नहीं बोल रहे थे। उधर फरार तीन शूटर अभी भी पुलिस को चुनौती दिये हुए हैं और हाथ नहीं आ रहे हैं।
शूटर संदीप सिंह उर्फ बाबा की 21 जनवरी को गिरफ्तारी के बाद ही इस हत्याकाण्ड से जुड़े कई जरूरी राज खुले थे। इसके बाद ही पुलिस की पड़ताल भी तेज हुई थी। उसने ही बताया कि छह जनवरी को अजीत की हत्या में छह शूटर शामिल थे। गिरधारी के मुठभेड़ में मारे जाने के बाद शूटर समर्पण करने की फिराक में थे। इस दौरान ही पुलिस को एक युवती की कॉल डिटेल से मुस्तफा और रवि यादव के बारे में कई जानकारी मिली थी। इस बीच ही बागपत की एक हत्या में वांछित मुस्तफा के बारे में वहां की पुलिस को भी कई सुराग मिले। इसके बाद ही बागपत की एसओजी को पता चला कि मुस्तफा अपनी प्रेमिका के साथ उत्तराखण्ड में छिपा हुआ है। इसके बाद ही पुलिस देहरादून पहुंची थी। फिर देहरादून से करीब 20 किमी दूर एक कालोनी में उसे बुधवार को पकड़ लिया गया था।
मुस्तफा की गिरफ्तारी की पुष्टि बागपत के एक पुलिस अधिकारी ने कर दी थी पर गुरुवार को इस बारे में सबने चुप्पी साध ली। बागपत के एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि उनके यहां ऐसी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि इस बारे में उनके पास कोई सूचना नहीं आयी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)