महोबा के एडीएम लापता, पुलिस खोजबीन में जुटी

Youth India Times
By -
0

महोबा | उत्तर प्रदेश में महोबा जिला के अपर जिलाधिकारी आरएस वर्मा मंगलवार देर शाम अचानक कहीं गायब हो गए। मोबाइल बंद होने और काफी देर तक उनका पता न चलने पर प्रशासन में हड़कंप मच गया। उनकी आखिरी लोकेशन श्रीनगर व बेलाताल क्षेत्र में मिली जहां खोज के लिए मुख्यालय से टीमें पहुंच गईं और उनकी तलाश कर रही हैं।
साथी अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार की शाम चार बजे एडीएम वर्मा एक बैठक में हिस्सा लेने गए थे, वहां से निकले तो तनाव में थे। वह सीधे जिला अस्पताल गए और बीपी चेक करवाने के साथ तनाव से संबंधित दवाएं लीं। यहां से निकलने के करीब आधे घंटे बाद उनके साथ चालक, गार्ड और अर्दली के मोबाइल बंद हो गए। बैठक के एक-डेढ़ घंटे के बाद भी वह बंगले पर नहीं पहुंचे। फिर उनकी खोजबीन शुरू हुई पता चला कि बैठक के बाद से वह तनाव में थे और इसके लिए दवाएं ली हैं।
एडीएम वर्मा और स्टाफ के फोन चेक किए गए तो आखिरी लोकेशन श्रीनगर बेलाताल क्षेत्र में मिली। जाहिर है यहां के बाद मध्य प्रदेश की सीमा शुरू हो जाती है। उनके कहीं पता न चलने पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को खोज में लगाया गया। सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए लेकिन आधी रात तक उनका कहीं पता नहीं चला।एडीएम वर्मा अम्बेडकर नगर के रहने वाले हैं और तीन माह पहले ही महोबा में उनकी तैनाती हुई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)