आजमगढ़ : देश का जवान और किसान संकट में-विश्वविजय

Youth India Times
By -
0


तीन काले कानून से देश का किसान बर्बाद हो जायेगा-प्रवीण कुमार सिंह 

मुबारकपुर विधानसभा क्षेत्र के सठियांव बाजार में कांग्रेस पार्टी के तत्वावधान में शनिवार को किसान पंचायत सम्मेलन का किया गया आयोजन 

आजमगढ़। मुबारकपुर विधानसभा क्षेत्र के सठियांव बाजार में कांग्रेस पार्टी के तत्वावधान में शनिवार को किसान पंचायत सम्मेलन का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं पूर्वी जोन संगठन प्रभारी विश्व विजय सिंह विशिष्ट अतिथि प्रदेश सचिव मणीन्द्र मिश्रा रहे। किसान पंचायत को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि विश्वविजय सिंह ने कहा कि प्रदेश के सभी जिला में ब्लॉक स्तरीय कार्यक्रम करके संदेश देने का काम कर रही हैं। इस देश का जवान और किसान संकट में हैं।

उत्तर प्रदेश के अंदर किसान व बुनकर ठगा महसूस कर रहा हैं। मोदी सरकार देश के किसान, युवाओं को रोजगार दो गुना करने के नाम पर छलावा कर रही हैं । सरकार ने जो बजट पेश की हैं, किसान व युवाओं के लिए भारी कटौती की हैं । किसान बिल के नाम पर मोदी सरकार किसानों को धोखा देने का काम किया हैं । नरेंद्र मोदी सरकार ने शपथ लेने के बाद पूंजी मित्रों के साथ खड़ी हैं । देश मे जमा खोरी को बढावा दे रहे है । देश की गरीब जनता परेशान हो रही हैं । बुनकर भाइयों को समाप्त करने की तैयारी सरकार कर रही हैं । राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में देश का किसान और बुनकरो की लड़ाई लड़ने का काम कर रहे है । लोगों से पार्टी को मजबूत करने की अपील किया।
प्रदेश सचिव मणीन्द्र मिश्रा ने कहा कि प्रियंका गांधी के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में किसान पंचायत अभियान चलाया जा रहा है । तीन काले कानून किसानों के हित में नही हैं । बीएसएनएल की टावर पर जिओ का टावर लगा कर 5जी की सर्विस दिया जा रहा हैं। वही बीएसएनल के कर्मचारियों का भुगतान नही हो पा रहा । सरकार पूंजी पतियों को बढ़ावा दे रही हैं।
जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि तीन काले कानून से देश का किसान बर्बाद हो जायेगा। देश की अर्थव्यवस्था चैपट हो गई हैं । लोग बेरोजगार होते नजर आ रहे है। कार्यक्रम की अध्यक्षता अवधेश चैहान व संचालन जावेद मंदे ने किया । कार्यक्रम के दौरान युवाओं ने कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर आशुतोष द्विवेदी, राना खातून, शाबिहा अंसारी, देवमुनि राजभर, रामविजय यादव, ओमप्रकाश यादव, मुख्तार मंसूरी, प्रेमलता सहित अन्य लोग शामिल रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)