भाजपा नेता के ऑफिस में कांग्रेसी की गुंडई

Youth India Times
By -
0
गाली-गलौज करते हुए तान दी रिवॉल्वर, आरोपी हिरासत में


कानपुर। कानपुर में कल्याणपुर इलाके में कांग्रेस नेता व गोविंदनगर विधान सभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी अंबुज शुक्ला का भाजपा नेता भूपेश अग्रवाल के ऑफिस में घुसकर दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में वह ऑफिस में अपने साथियों के साथ घुसकर कर्मचारियों को पीटते व हाथ में रिवॉल्वर तानकर धमकाते नजर आए।
भाजपा नेता के कर्मचारी की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर आरोपी नेता व उसके साथियों को हिरासत में लेकर लाइसेंसी रिवाल्वर जब्त कर ली है। कल्याणपुर बगिया क्रॉसिंग निवासी भाजपा नेता व वर्ष 2007 में संघ में जिला प्रचारक रहे भूपेश अग्रवाल ने बताया कि उनका पक्षी विहार लखनपुर में कंस्ट्रक्शन कंपनी का ऑफिस है।
शुक्रवार दोपहर को ऑफिस का कर्मचारी मनीष दिवाकर स्कूटी से अपने घर नवाबगंज ख्योरा जा रहा था। इस दौरान यूथ कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष रहे कांग्रेस नेता अंबुज शुक्ला के बेटे शुभम और सूर्यांश भी गाड़ी से निकल रहे थे। पहले निकलने को लेकर रास्ते में दोनों के बीच विवाद हुआ। मामला मारपीट तक पहुंच गया। दोनों वहां से एक-दूसरे को गाली-गलौज करते हुए निकल गए।
कुछ देर बाद अंबुज शुक्ला अपने दोनों बेटों शुभम, सूर्यांश व अन्य साथियों के साथ भाजपा नेता के दफ्तर पहुंचे। गाली-गलौज करते हुए रिवॉल्वर तान दी। मारपीट करने के बाद धमकी देते हुए वहां से चला गया। सूचना पर कल्याणपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सभी आरोप सही पाए गए। वहीं, घटना का सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल रहा।
एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडेय ने बताया कि मनीष दिवाकर की तहरीर पर अंबुज शुक्ला, उनके दोनों बेटे सूर्यांश, शुभम, ड्राइवर नसीम खान के साथ ही अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने, रंगदारी, एससी/एसटी एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। रिवॉल्वर का लाइसेंस निरस्त करने के लिए जिला प्रशासन को रिपोर्ट भेजी जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)