युवक ने कोतवाली परिसर में लगाई फांसी

Youth India Times
By -
0
परिजनों ने थाने पर किया पथराव, पुलिस ने भांजी लाठियां

एटा। यूपी के एटा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। अमांपुर कोतवाली परिसर में बने शौचालय में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस ने युवक को फांसी के फंदे से उतारकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को दृष्टिगत रखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया है। परिजनों को जब युवक के फांसी लगाने की जानकारी हुई तो उन्होंने कोतवाली का घेराव कर लिया। भीड़ के द्वारा कोतवाली पर पथराव करने के बाद भीड़ हटाने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया।
शुक्रवार की सुबह अमांपुर के एक गांव निवास युवक गौरव पुत्र रघुराज ने कोतवाली परिसर में सुबह 9 बजे शौचालय के कुंडे से फांसी लगा ली। पुलिस उसे नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले जाने के मामले में पूछतांछ लिए लाई थी। गौरव के फांसी लगाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कोतवाली में मौजूद पुलिसकर्मियों ने गौरव को दरवाजा तोड़कर बाहर निकला गया। पुलिस कर्मी गंभीर अवस्था में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अलीगढ़ रेफर किया है। कोतवाली में करीब दो घंटे तक हंगामा होता रहा। कोतवाली में पथराव होने पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके भीड़ को खदेड़ दिया है।
इस मामले में एसपी कासगंज अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि अमांपुर कोतवाली परिसर में बने शौचालय की कुंडी से एक युवक के फांसी लगाने की सूचना मिली थी। पुलिस कर्मियों द्वारा तुरत युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे उपचार के लिए अलीगढ़ रेफर किया है। अलीगढ़ में युवक का उपचार चल रहा है। इस मामले में कोतवाली प्रभारी व विवेचक के निलंबित कर दिया गया है। एएसपी को इस मामले की जांच सौंपी गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)