आजमगढ़: पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष के भाई का गिरोह सूचीबद्ध

Youth India Times
By -
0
डकैती की योजना, मारपीट एवं शस्त्र अधिनियम जैसे कई मामले हैं दर्ज
रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’


आजमगढ़। अपराधियों के खिलाफ पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले में चलाए जा रहे विशेष अभियान के क्रम में रविवार को जीयनपुर नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष के भाई समेत सात सदस्यों की गैंग को पुलिस रिकार्ड में सूचीबद्ध कर दिया गया। अपराधिक रिकॉर्ड में इस गैंग को डी-203 कोड नंबर आवंटित किया गया है। अब इसी नंबर से इस गिरोह को पहचाना जाएगा।
संगठित गुरु बनकर डकैती की योजना बनाने, मारपीट एवं अवैध असलहों का प्रदर्शन कर जनमानस में आतंक का माहौल पैदा करने के मामले में चिन्हित किए गए गैंग के बारे में पूरी जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक ने रविवार को इस गिरोह को पुलिस रिकॉर्ड में सूचीबद्ध करते हुए गिरोह के लीडर एवं सदस्यों की निगरानी के निर्देश दे दिए हैं। इस गैंग का लीडर जीयनपुर नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष का भाई बताया गया है।
पुलिस रिकॉर्ड में कुख्यात गैंग के रूप में दर्ज गैंग के लीडर कृपाशंकर यादव जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के हसनपट्टी क्षेत्र का निवासी है। इस गिरोह के सक्रिय सदस्यों में संजय यादव ग्राम मानिकपुर थाना जीयनपुर, राहुल यादव मुहल्ला जामेतुल बनात कस्बा थाना जीयनपुर, अतुल यादव ग्राम भोपतपुर, जीयनपुर, शिवकुमार सिंह, अभिषेक सिंह उर्फ बब्लू एवं हिमांशु सिंह ग्राम गूजरपार तथा मुहम्मद सैफ ग्राम असाउर थाना क्षेत्र मुबारकपुर शामिल हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)