आजमगढ़: श्रेया की मौत पर सीबीएसई स्कूल मैनेजर्स एसोसिएशन ने व्यक्त किया दुख

Youth India Times
By -
0

चिल्ड्रेन गर्ल्स कालेज के प्रधानाचार्या एवं शिक्षक को जेल भेजने को बताया अनुचित
प्रधानाचार्य व अध्यापक के समर्थन 8 अगस्त को प्रदेश के सभी विद्यालय बंद करने का लिया निर्णय
आजमगढ़। चिल्ड्रेन गर्ल्स कालेज आजमगढ़ में बीते 31 जुलाई की घटना को लेकर सी०बी०एस०ई० स्कूल मैनेजर्स एसोसिएशन ने दुःख व्यक्त किया। एसोसिएशन द्वारा भगवान से प्रार्थना कि गयी कि दिवंगत आत्मा को श्री चरणों में स्थान दें और अभिभावक को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।
सी०बी०एस०ई० स्कूल मैनेजर्स एसोसिएशन ने बताया कि घटना बड़ी ही दुःखद है जो कि नहीं होनी चाहिए थी। साथ ही साथ एसोसिएशन ने अपील करते हुए चिल्ड्रेन गर्ल्स कालेज के प्रधानाचार्या एवं शिक्षक को जेल भेजे जाने को अनुचित ठहराया और कहा कि पुलिस प्रशासन को पहले हर पहलु पर जांच करना चाहिए थी। बिना सम्पूर्ण जाँच किए प्रधानाचार्य व अध्यापक को जेल भेज दिया गया है। प्रशासन द्वारा पूर्व में भी इसी तरह से प्रदेश के विभिन्न जिलों में प्रताड़ित किया जाता रहा है।
सी०बी०एस०ई० स्कूल मैनेजर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद यादव ने बताया कि  एसोसिएशन के अध्यक्ष श्याम पचौरी के दिशा निर्देश पर प्रधानाचार्य व अध्यापक के समर्थन व सम्मान के लिए 8 अगस्त को उत्तर प्रदेश के सभी विद्यालय एक दिन के लिए बंद रखने का निर्णय लिया गया है। साथ ही यह भी अपील है कि विद्यालय के प्रबंधक, प्रधानाचार्य, अध्यापक व विद्यार्थीगण दिवंगत छात्रा की आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना करते हुए काली पट्टी बाँध कर स्कूलों कर एकजुटता का संदेश व्यक्त करें।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)