आजमगढ़: नगर पंचायत अध्यक्ष सहित दो पर दर्ज हुआ मुकदमा

Youth India Times
By -
0

दलित किशोरी को अगवा कर घर में कैद करने का आरोप
रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। माहुल नगर पंचायत के अध्यक्ष सहित दो लोगों के खिलाफ अहरौला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इन लोगों पर एक दलित लड़की को अगवा कर घर में बंधक बनाने का आरोप है। पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद माहुल क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है।
दीदारगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया कि 17 जुलाई की शाम को फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के लाहीडीह गांव निवासी अब्दुर्रहमान उर्फ चुन्नू ने उसकी 14 वर्षीया पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। उसकी अगवा पुत्री को माहुल नगर पंचायत अध्यक्ष लियाकत अली ने अपने घर तक कैद रखा है। महिला ने आरोप लगाया कि जब वह अपनी बेटी के लिए नगर पंचायत अध्यक्ष माहुल के घर गई तो उससे मिलने नहीं दिया गया। महिला की तहरीर पर अहरौला थाने में माहुल नगर पंचायत अध्यक्ष लियाकत अली और अब्दुर्रहमान उर्फ चुन्नू के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गयी है।
बताते चलें कि आरोपी नगर पंचायत अध्यक्ष लियाकत अली एमआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के भाई हैं। पंचायत चुनाव के दौरान एमआईएमआईएम द्वारा टिकट न मिलने से शौकत अली और लियाकत अली में मनमुटाव हो गया और लियाकत अली ने निर्दल प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा। मुकदमें के बावत आरोपित नगर पंचायत अध्यक्ष के भाई और एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि यह कार्रवाई पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है। जिस घर में किशोरी को कैद करने की बात कही जा रही है वहां पर हर जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, निष्पक्ष ढंग से जांच करें सच्चाई सामने आई जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)