आजमगढ़ : एसपी ने सिपाही को किया निलंबित, मुकदमा दर्ज करने का आदेश

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। थाना कप्तानगंज क्षेत्र गौरा में आत्महत्या के प्रकरण में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अभियुक्त आदर्श निषाद व नागेन्द्र निषाद के विरूद्ध गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
उक्त प्रकरण में थानाध्यक्ष कप्तानगंज की रिपोर्ट के आधार पर यह तथ्य प्रकाश में आया कि 29 जुलाई की रात करीब 10:30 बजे मृतका के परिजनों द्वारा मौखिक रूप से थाना कप्तानगंज में नियुक्त का0 मोहर्रिर राहुल कुमार को सूचना दी गई थी, लेकिन राहुल कुमार द्वारा चौकी प्रभारी व थाना प्रभारी को जो उस समय मोहर्रम जुलूस संबंधी ड्यूटी में तैनात थे को घटना से अवगत नहीं कराया गया और न ही शिकायतकर्ता से लिखित शिकायत मांगी गई।
थानाध्यक्ष की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने तत्काल प्रभाव से का0 मोहर्रिर राहुल कुमार को निलम्बित करते हुए थानाध्यक्ष कप्तानगंज को निर्देशित किया कि का0 मोहर्रिर राहुल कुमार के विरूद्ध धारा 166A उपधारा C भादवि (लोक सेवक द्वारा महिला सम्बन्धी अपराध में दायित्वों का निर्वहन न करना) की एफआईआर पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही सुनिश्चित करें।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)