आजमगढ़ : दुष्कर्म व अपहरण के मामलों में वांछित तीन अभियुक्त गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़ जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दुष्कर्म अपहरण के मामलों में वांछित तीन आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
मेहनगर थाने की पुलिस ने शादी का झांसा देकर करीब दो साल तक शारीरिक शोषण करने तथा बाद में शादी से इंकार करने के मामले में आरोपित युवक को शनिवार की सुबह क्षेत्र के जाफरपुर बाजार से गिरफ्तार कर लिया।
इस मामले में पीड़ित युवती ने मेंहनगर थाने में दगाबाज प्रेमी परविन्द चौहान पुत्र गामा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है की आरोपी युवक उसे शादी का झांसा देकर लगभग दो वर्षों तक उसे अपनी पत्नी बनाकर रखा और उसका शारीरिक शोषण किया।
इसी तरह की एक अन्य घटना में बिलरियागंज थाने की पुलिस ने शनिवार की सुबह स्थानीय कस्बे के नए चौक से आरोपी शादाब उर्फ यूसुफ पुत्र जमालुद्दीन को पकड़ा। इस मामले में पीड़ित युवती ने पकड़े गए आरोपी के खिलाफ उसे प्रेमजाल में फंसा कर शारीरिक संबंध बनाने तथा इसके उपरांत शादी से इंकार करने का आरोप लगाया है। पकड़ा गया शादाब उर्फ यूसुफ मऊ जनपद के मोहम्मदाबाद गोहना थाना अंतर्गत जमीन बरामदपुर गांव का निवासी बताया गया है। इसी क्रम में गंभीरपुर थाने की पुलिस ने शुक्रवार की शाम किशोरवय लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में आरोपित युवक को मोहम्मद पुर तिराहे से गिरफ्तार किया है। इस मामले में अगवा की गई किशोरी की मां ने बीते 18 मई को आरोपी के खिलाफ पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पकड़ा गया ओम कन्नौजिया पुत्र रमेश कन्नौजिया कंधरापुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर गांव का निवासी बताया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)