आजमगढ़ : महर्षि दत्तात्रेय स्कूल का सीबीएसई का परीक्षाफल रहा शत प्रतिशत

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। सीबीएसई बोर्ड हाईस्कूल के रिजल्ट में गौसपुर स्थित महर्षि दत्तात्रेय स्कूल के बच्चों ने एक बार फिर से अपने शिक्षा के क्षेत्र में उच्च गुणवत्ता का प्रदर्शन किया है। बोर्ड द्वारा जारी किये गए रिजल्ट के अनुसार, इस स्कूल के छात्रों ने शत प्रतिशत परिणाम हासिल किया है।
तनीषा नाम की छात्रा ने इस श्रृंखला में शीर्ष स्थान हासिल किया है। उन्होंने 89.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर इस स्कूल को गौरवान्वित किया है। इससे पहले भी इस स्कूल में बहुत से छात्रों ने अपने उच्च गुणवत्ता और बेहतर प्रदर्शन के कारण अपनी प्रतिष्ठिता को स्थापित किया है।
इस संबंध में स्कूल के प्रधानाचार्य आशीष उपाध्याय ने कहा कि वे सभी छात्रों को बधाई देते हैं जिन्होंने सफलता हासिल की है। उन्होंने भी यह बताया कि इस सफलता के पीछे इन छात्रों के मेहनत, उनके अध्ययन में लगाव और उनके शिक्षकों के सहयोग का अहम योगदान है।
यह रिजल्ट स्कूल के छात्रों और उनके परिवारों के लिए एक बेहतर भविष्य की ओर का संकेत है। इस अवसर पर, स्कूल प्रबंधक अरुण कुमार मिश्रा ने तनीषा को उत्कृष्ट प्रदर्शन की बधाई दी। प्रबंधक जी ने बच्चों को उनकी मेहनत और लगन के लिए धन्यवाद दिया और बच्चों के भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
विद्यालय के प्रबंधक ने इस मौके पर बताया कि स्कूल परिवेश बच्चों के लिए एक सुरक्षित और अच्छे शिक्षा का माहौल प्रदान करता है जो बच्चों के विकास के लिए आवश्यक है। इसके अलावा, स्कूल ने अपनी उच्च गुणवत्ता और अच्छी शिक्षा के लिए भी निरंतर प्रयास किया है और उस मानक पर खरा उतरा है। अगले वर्ष यह परिणाम हमारे प्रयास से इससे कहीं ज्यादा बेहतर होंगे। इस मौके पर विद्यालय के संरक्षक जय प्रकाश मिश्रा, सेराज अहमद, नितेश विश्वकर्मा, आशुतोष उपाध्याय, साधना पाण्डेय और प्रभात श्रीवास्तव आदि शिक्षक/शिक्षिका उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)