आशिक ने स्टेज पर चढ़कर दूल्हे के सामने भर दी दुल्हन की मांग, बैरंग लौटी बारात

Youth India Times
By -
0

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक सिरफिरे आशिक ने वरमाला के स्टेज पर बैठी दुल्हन के माथे पर एक मुट्ठी सिंदूर लगा दी। अचानक हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी फिर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद बारात बगैर शादी के ही लौट गई।
मरदह थाना के एक गांव के लड़की की बारात मंगलवार की रात बिरनो थाना क्षेत्र के भवरहा गांव आई थी। हंसी-खुशी के साथ शादी की रश्में चल रही थीं। दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को वर माला डाला फिर दोनों पक्षों के लोग स्टेज पर आकर आशीर्वाद दे रहे थे। इस दौरान एक युवक मुट्ठी भर सिंदूर लेकर स्टेज पर चढ़ गया और दुल्हन की मांग भर दी। ये देख लोग अवाक रह गए। खुशी का माहौल अचानक शोर-शराबे में बदल गया। लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी।
मार खाने से बेहोश पड़े आशिक को पुलिस हिरासत में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। इस घटना से बारात पक्ष के लोगों ने नाराजगी दिखाते हुए शादी से इनकार कर दिया। सुबह तक लोगों ने समझाने का प्रयास किया लेकिन वर पक्ष नहीं माना। अंत में लेन-देन करके दूल्हा बिन शादी के ही वापस लट गया। इस घटना के संबंध में थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि लड़की के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपी रामाशीष राम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)