आजमगढ़ : भाजपा प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू ने दाखिल किया नामांकन

Youth India Times
By -
0

इस बार की जीत ऐतिहासिक होगी-दीनू
आजमगढ़। निकाय चुनाव के नामांकन के अंतिम दिन आजमगढ़ नगर से भाजपा प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू के मंगलवार को सदर तहसील में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्ष 2012 मेरी माता इंदिरा देवी जायसवाल ने इस सीट पर तब जीत दर्ज किया था जब पूरे जिले में सपा का वर्चस्व था। पिछली बार मैंने निर्दलीय नामांकन के बाद वापस लेकर भाजपा प्रत्याशी को समर्थन किया था। इस बार पार्टी ने मुझे प्रत्याशी बनाया है। सभी संभावित प्रत्याशियों का भरपूर समर्थन मिल रहा है जो इस बार ऐतिहासिक जीत दिलाने में सहयोग करेगा। एक प्रश्न के जवाब में कहा कि आरोप-प्रत्यारोप तो सभी पर लगते है। मां सीता पर भी आरोप लगा था तो मैं बहुत छोटा हूं। भाजपा काडर की पार्टी हैं यहां हर कार्यकर्ता के काम को सम्मान मिलता है।

भाजपा प्रत्याशी दीनू जायसवाल के नामांकन में शामिल होने आए देवरिया के सांसद रमापति राम त्रिपाठी ने बताया कि आज जो परिस्थिति और उत्साह है उससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा प्रत्याशी की ही जीत होगी। भाजपा काम को लेकर जनता के बीच जाएगी। हम जनता को बताएंगे कि हमने काम किया है और आगे भी करेंगे। हमें पूरा विश्वास है कि यहां की जनता का हमें पूरा स्नेह मिलता रहा है और मिलता रहेगा। उन्होंने कहा कि सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर भाजपा काम करती है। हमने यदि मकान दिया तो हिंदू मुसलमान दोनों को दिया, राशन दिया तो सभी को दिया और यदि शौचालय दिया तो सभी लोगों को बिना भेदभाव के दिया है। ऐसे में हमें पूरा भरोसा है कि भाजपा प्रत्याशी की जीत होगी।
गौरतलब है कि इस बार कि नगर निकाय चुनाव दिलचस्प होने वाला है समाजवार्दी पार्टी से सरफराज आलम मंजूर ने पर्चा दाखिल किया है। बहुजन समाज पार्टी से रमेश निषाद ने नामांकन किया है जबकि भारत रक्षा दल से पिछली बार दूसरे नंबर पर रहने वाले हरिकेश व्रिकम श्रीवास्तव ने नामांकन किया है। निदलीय के रूप में पदमाकर लाल वर्मा घुटटर सेठ, गोविन्द दूबे सहित अन्य ने भी अपनी दावेदारी पेश किया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)