ढाई लाख का इनामी एनकाउंटर में ढेर

Youth India Times
By -
0

हत्या, लूट के 43 से ज्यादा मुकदमें थे दर्ज
5 पुलिसकर्मी भी हुए घायल
बिजनौर। बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के बुढ़नपुर में मंगलवार देर रात करीब 2 बजे ढाई लाख के फरार इनामी बदमाश आदित्य राणा और पुलिस टीम के बीच मुठभेड़ हो गई। दो तरफा फायरिंग में आदित्य एनकाउंटर में ढेर हो गया। इसमें 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए।
राना नंगला बिजनौर निवासी आदित्य पर हत्या, लूट सहित 43 से ज्यादा मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक 23 अगस्त 2022 को शिवाला कलां थाने में दर्ज एक मामले की सुनवाई के लिए पुलिस आदित्य राणा को लखनऊ जेल से बिजनौर लाई थी। यहां से लौटते समय शाहजहांपुर के रेड चिली ढाबे से पुलिस को चकमा देकर आदित्य राणा फरार हो गया था। इसके बाद आदित्य को प्रदेशीय माफिया घोषित करने के साथ ही उस पर ढाई लाख रुपए का इनाम कर दिया गया था। तभी से पुलिस इसकी तलाश में जुटी थी।
SP नीरज कुमार जादौन के मुताबिक देर रात SOG टीम को सूचना मिली कि आदित्य और उसके साथी बुढ़नपुर मार्ग पर हैं। मौका मिलते ही टीम ने घेराबंदी शुरू कर दी। पुलिस की कहानी के मुताबिक, आदित्य और उसके साथियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की। इस दौरान 1 बदमाश के गोली लगी और बाकी बदमाश जंगल की तरफ भाग गए।
टार्च की रोशनी में देखा तो जानकारी हुई कि गोली लगने वाला बदमाश आदित्य राणा है। पुलिस टीम ने उसको अभिरक्षा में लेकर घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। आदित्य व उसके साथियों द्वारा की गई फायरिंग में 5 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। आदित्य के बाकी साथियों की तलाश में पुलिस फोर्स जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रही है।
अब तक पुलिस आदित्य गैंग के 8 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें उसका ग्राम प्रधान भाई चंद्रवीर बिट्टू भी शामिल है। मुठभेड़ में स्योहारा थाना प्रभारी राजीव चौधरी, हमराह अजय कुमार फौजी, SOG इंस्पेक्टर जयवीर सिंह, सिपाही अरुण व रईस घायल हुए हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)