आजमगढ़: टैंकर से टकराई कार, छात्र नेता सहित दो की मौत

Youth India Times
By -
0

दोस्त से मिलने जा रहे थे चार युवक, दो की हालत गंभीर
फेसबुक पर डाला था स्टेट्स 'जन्नत की सैर पर निकले'
आजमगढ़। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर अहरौला थाना अंतर्गत शमशाबाद के पास प्वाइंट 205 पर मंगलवार की देर रात साढ़े दस बजे बलिया से लखनऊ जा रही वैगनआर कार आगे चल रहे डंपर में पीछे से घुस गई। इस हादसे में वैगनआर सवार दो युवकों की मौत हो गई तो वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया जहां से वे हायर सेंटर रेफर कर दिए गए। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए।
अहरौला थाना अंतर्गत पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर शमशाबाद गांव के पास प्वाइंट 205 पर देर रात साढ़े दस बजे वैगनआर आगे चल रहे डंपर में पीछे से घुस गई। इस हादसे में वैगनआर में आगे बैठे दीपक गौतम (23) छात्र नेता निवासी सवन सिकड़िया थाना गढ़वल व मुन्ना गुप्ता (24) निवासी अखिलापुर थाना रसड़ा जिला बलिया की मौके पर ही मौत हो गई।
वहीं पीछे की सीट पर बैठे करन शर्मा (22) निवासी चंदवार थाना रसड़ा व अतुल राजभर (24) निवासी देव हडिया थाना नगरा जिला बलिया गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही अहरौला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को तत्काल जिला अस्पताल भेज कर भर्ती कराया। जहां से दोनों को हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिए गए। मृतक दीपक गौतम तीन भाई व दो बहनों में सबसे छोटा था। वहीं मृतक मुन्ना गुप्ता दो भाई बताए गए है। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
वैगनआर सवार चारों युवक अपने किसी दोस्त के यहां लखनऊ जा रहे थे। बलिया से चलने के बाद जब वे एक्सप्रेस वे पर चढ़े तो वीडियो बनाया और फेसबुक पर स्टेट्स के रूप में वीडियो को अपलोड करने के बाद कैप्शन लिखा निकले जन्नत की सैर करने। यह बात घटना के बाद मौके पर पहुंचे पीआरवी 1054 पर तैनात पुलिस कर्मी पंकज कुमार सिंह ने बताया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)