पास होने के लिए गर्लफ्रेंड बनने का प्रस्ताव

Youth India Times
By -
0

इनकार पर किया फेल, कई नंबरों से भेजे अश्लील मैसेज
कानपुर। घाटमपुर में राजकीय पॉलीटेक्निक की एक छात्रा को बैक पेपर में पास होने के लिए गर्लफ्रेंड बनने का प्रस्ताव दिया गया। इनकार करने पर उसको गणित विषय में फेल कर दिया गया। आरोपी ने उसके फोन पर कई नंबरों से अश्लील संदेश भी भेजे। पीड़ित छात्रा की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज की है।
महाराजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती राजकीय पॉलीटेक्निक की छात्रा है। पुलिस को दी तहरीर में छात्रा ने कहा है कि परीक्षा में उसकी पांच विषयों में बैक लग गई थी। इसके बाद उसने कापियों के दोबारा मूल्यांकन के लिए आवेदन किया था। नवंबर माह में उसके मोबाइल फोन पर एक नंबर से मैसेज आया कि पेपर में पास होना चाहती है तो उसकी गर्लफ्रेंड बनना होगा। साथ ही पांच हजार रुपये देने की मांग भी की गई।
उसने नंबर ब्लॉक कर दिया तो उसके फोन पर अलग-अलग कई नंबरों से अश्लील मैसेज आने शुरू हो गए। वह एक नंबर ब्लॉक करती है तो नये नंबर से मैसेज आने शुरू हो जाते हैं। उसे गर्ल फ्रेंड न बनने पर भविष्य खराब करने की धमकी भी दी गई। गर्लफ्रेंड बनने से इनकार कर दिया तो गणित विषय में 11 नंबर होने के बावजूद उसे जीरो नंबर दिए गए हैं। उसने पुलिस से मामले की शिकायत सात दिसंबर को की थी। घाटमपुर इंस्पेक्टर रामबाबू सिंह ने बताया कि पीड़ित छात्रा की तहरीर पर छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)