मौत के पहले 5 घंटा किया पड़ोसी का इंतजार

Youth India Times
By -
0

मोहल्ले की महिलाओं को भी बताई थी वीडियो की बात
छात्रा की सुसाइड मामले एक और चौंकाने वाली जानकारी आई सामने
गोरखपुर। गोरखपुर में 4 दिन पहले 7वीं की छात्रा के सुसाइड मामले एक और चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। पड़ोसी युवक के मोबाइल में छात्रा की न्यूड वीडियो की जानकारी उसे रविवार को ही हुई थी। पड़ोसी ने जैसे ही छात्रा को उसके वीडियो के बारे में बताया, वे घबरा गई। पहले तो वे उससे पूरा दिन वीडियो डिलीट करने की गुहार लगाती रही।
लेकिन, जब पड़ोसी नहीं माना और वहां से चला गया तो फिर तंग आकर देर शाम उसने कमरे में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। हालांकि, इससे पहले करीब 5 घंटे तक छात्रा ने पड़ोसी के वापस आने का भी इंतजार किया था। लेकिन, वह नहीं आया।
इतना ही नहीं, मौत से पहले छात्रा ने उस वीडियो की जानकारी मोहल्ले की महिलाओं को कई लड़कियों को भी दी थी। वे परेशान हालत में घर के बाहर दौड़ लगा रही थी और मोहल्ले वालों से कहती रही कि गोविंदा नाम का युवक उसका कहीं से न्यूड वीडियो पा गया है। अगर उसने वीडियो पापा को दिख दिया तो वे मुझे बहुत मारेंगे।
मोहल्ले की महिलाओं और लड़कियों ने इसकी पुष्टि भी की है। जबकि, दूसरी ओर पुलिस ने आरोपी पड़ोसी के मोबाइल से डिलीट किया गया वीडियो भी रिकवर कर लिया है। अब तक की जांच में पुलिस को पड़ोसी युवक और बलदेव प्लाजा में मोबाइल की दुकान चलाने वाले शॉप किपर के खिलाफ पर्याप्त सबूत मिल गए हैं। हालांकि, इस घटना में मकान मालिक के शामिल होने के अभी पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं लगे हैं।
जबकि, पीड़ित परिवार इन सभी बातों को एक सिरे से दरकिनार करते हुए इस पूरे मामले में सिर्फ मकान मालिक को ही दोषी मान रहा है। फिलहाल, परिवार इसके अलावा कुछ भी सुनने और समझने को तैयार नहीं है। उसे पुलिस की जांच, साक्ष्यों पर भी भरोसा नहीं है। ऐसे में माना जा रहा है कि पुलिस अब जल्द ही इस केस से पर्दा उठाते हुए इस पूरे मामले का राजफाश कर देगी।
SP सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया, ''छात्रा का एक वीडियो रिकवर किया जा रहा है। पड़ोसी के पास उसका वीडियो था, जिसकी वजह से वे परेशान थी। इस मामले में युवक का दोस्त जोकि मोबाइल की शॉप चलाता है वह भी शामिल है। क्योंकि, उसी ने पड़ोसी को वीडियो उपलब्ध कराया था। हालांकि, मकान मालिक के इस घटना में शामिल होने के फिलहाल कोई सबूत नहीं मिले हैं।
बावजूद इसके अभी इसपर कुछ कह पाना मुश्किल है। पुलिस इसके अलावा भी हर एक पहलुओं पर घटना की जांच कर रही है। पुलिस की फॉरेंसिक और सर्विलांस टीम भी इस घटना के तह तक जाने में जुटी हुई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।''

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)