प्रेमी की खातिर शादी के 20 दिन बाद ही खुद उजाड़ा अपना सुहाग

Youth India Times
By -
0

पति के शव को बोरे में भरकर नदी में फेंका
बरेली। शादी के 20 दिन बाद ही एक महिला ने अपना सुहाग उजाड़ डाला। महिला ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद महिला ने पति के शव को एक बोरे में भरकर नदी में फेंक दिया। एक महीने बाद शव मिला तो सनसनी फैल गई। महिला का कारनामा ऐसा था कि जिसने सुना वह भी हैरान रह गया। महिला ने यह जघन्य अपराध केवल अपने प्रेमी के साथ रहने की खातिर किया। पति की हत्या में महिला ने प्रेमी और उसके दोस्तों की भी मदद ली थी।
जोगीनवादा के रहने वाले मूलचंद के बेटे सोनू सागर की शादी चार नवंबर को सम्राट अशोक नगर कॉलोनी में रहने वाली चांदनी के साथ हुई थी। 25 नवंबर को सोनू घर से निकलने के बाद लापता हो गया। इस मामले में दस दिसंबर को थाना बारादरी में मूलचंद ने सोनू की पत्नी चांदनी, उसके प्रेमी अरविंद और अन्य ससुराल वालों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और चांदनी, उसके प्रेमी अरविंद, दोस्त सचिन और राजा साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सामने आया कि वे लोग सोनू को नशा देने के बाद कार से फतेहगंज पश्चिमी लेकर गए और पीटकर हत्या करने के बाद शव को बोरे में बंद करके भाखड़ा नदी में फेंक दिया ।
कई दिन तक नदी में तलाशी के बाद भी सोनू का शव नहीं मिला तो बुधवार को अरविंद और सचिन को उसके अपहरण के मामले में जेल भेज दिया गया। चांदनी और राजा साहू से पूछताछ करने के साथ ही पुलिस भाखड़ा नदी में सोनू का शव भी तलाश रही थी। शनिवार को फतेहगंज पश्चिमी से करीब दस किलोमीटर दूर पनवड़िया गांव के पास नदी से सोनू का शव बरामद हो गया। सोनू के परिजनों ने उसकी शिनाख्त की।
पुलिस के मुताबिक अरविंद और चांदनी में दूर की रिश्तेदारी है। कई साल पहले एक शादी समारोह में मुलाकात के बाद दोनों में प्रेम संबंध हो गए। पिछले दिनों चांदनी की शादी सोनू सागर से कर दी गई। इसके बाद उसने अरविंद के साथ मिलकर उसकी हत्या करने के बाद शव गायब करने का प्लान बनाया। 25 नवंबर को चांदनी ने सोनू से कहा कि उसके कुछ दोस्त शादी की पार्टी मांग रहे हैं। चांदनी के कहने पर सोनू सुरेश शर्मा नगर पहुंचा और वहां उन लोगों ने पार्टी की। इसी दौरान उन लोगों ने सोनू को नशीला पदार्थ दे दिया और कार में डालकर फतेहगंज पश्चिमी ले गए। वहां पीटकर हत्या करने के बाद शव को बोरे में बंद करके नदी में फेंक दिया।
सोनू का पोस्टमार्टम होने के बाद उसके परिजन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। सूचना पर बारादरी और कोतवाली का फोर्स मौके पर पहुंच गया। उन लोगों को समझाकर जैसे-तैसे पुलिस ने शांत किया। इसके बाद पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग के अफसरों को फोन किया और उन लोगों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम हाउस के फ्रीजर में रखवा दिया। अब रविवार को सोनू का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)