रिहा होते ही जेल के गेट से फिर गिरफ्तार हुआ मुख्तार अंसारी का साला

Youth India Times
By -
0

चार सदस्यीय टीम के साथ जेल गेट पर बड़ी संख्या में फोर्स तैनात
गाजीपुर। यूपी के गाजीपुर जिला कारागार में चार मुकदमों में बंद मुख्तार के साले आतिफ रजा को सोमवार की शाम रिहाई मिलते ही जेल गेट से ही ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। प्रयागराज से आई चार सदस्यीय टीम के साथ गेट पर बड़ी संख्या में फोर्स तैनात थी। बताया जा रहा है कि उसे सीधे प्रयागराज ले जाया गया है। ईडी अब अब्बास और आतिफ रजा को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ कर सकती है।
सोमवार को गाजीपुर सीजेएम कोर्ट में मुख्तार अंसारी के साले आतिफ उर्फ सरजील रजा की जमानत पर सुनवाई हुई। आतिफ के वकील ने बताया कि पुलिस ने अलग अलग थानों में चार केस दर्ज किए हैं, जो बेबुनियाद हैं। इस मामले में सीजेएम ने सुनवाई के बाद जमानत दे दी। पुलिस ने परवाना जेल में जमा किया तो जेलर ने रिहाई का आदेश जारी कर दिया। इसके बाद उसे बंदीरक्षकों ने जेल के बाहर छोड़ा तो ईडी ने वारंट दिखाते हुए हिरासत में ले लिया।
आतिफ के अनुरोध पर बाहर खड़ी पत्नी और परिजनों से मुलाकात कराई गई। इसके बाद कार में लेकर ईडी प्रयागराज रवाना हो गई। बता दें कि पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ कंपनी बनाकर धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की आपराधिक धाराओं में ईडी ने केस दर्ज किया है। मुख्तार के अलावा उनके भाइयों, भतीजों, दोनों बेटों और पत्नी समेत दोनों सालों का नाम भी ईडी की जांच में सामने आया है। मुख्तार के बाद उनके विधायक बेटे अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी करने वाली ईडी ने सोमवार को साले को भी गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा साला अनवर शहजाद भी जिला जेल में बंद है। ईडी दोनों सालों से 18 अक्तूबर को जेल में पूछताछ कर चुकी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)