दरिंदगी ऐसी न सुनी होगी: बीएससी की छात्रा की मौत का मामला

Youth India Times
By -
0

गिरफ्तार प्रेमी ने पुलिस को बताई घटना की हकीकत
उन्नाव। उन्नाव जिले में अनुसूचित जाति की बीएससी की छात्रा की मौत उसके प्रेमी की हैवानियत की वजह से हुई थी। घर पर अकेले होने की जानकारी पर प्रेमी उससे मिलने गया था। पुलिस ने रविवार को घटना का खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक छात्रावास में रहकर पढ़ाई के साथ ही आईएएस की तैयारी कर रहा प्रेमी शक्तिवर्धक दवा की तीन टेबलेट खाकर गया था। दुष्कर्म में बेहोश होने के बाद प्रेमी उसे उसके हाल पर छोड़कर भाग गया और शरीर का खून बह जाने से उसकी मौत हो गई। सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी शिक्षामित्र की बेटी की गुरुवार को हत्या कर दी गई थी। उसका निर्वस्त्र शव घर में फर्श पर मिला था। मृतका के पिता ने पड़ोस में रहने वाले युवक और महिला पर शक जाते हुए हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा से हैवानियत की पुष्टि हुई थी। पहले पुलिस नामजद आरोपियों से पूछताछ में उलझी रही।
लेकिन मृतका के मोबाइल का लॉक तोड़ने के बाद व्हाट्सएप चैट निकाली गई तो हत्या का सच सामने आया। शुक्रवार रात को ही एसओजी ने माखी थानाक्षेत्र के गांव रावतपुर निवासी रामबरन गौतम उर्फ राज और उसके दो साथियों को उठाया था। रामबरन उर्फ राज एमए प्रथम वर्ष का छात्र है। वह शहर के बाईपास स्थित अनुसूचित जाति छात्रावास में रहकर पढाई के साथ ही आईएएस की तैयारी कर रहा है। पुलिस के मुताबिक आरोपी छात्र ने बताया कि छात्रा ने उसे घर में अकेले होने की बता बताई थी।
छात्रा से मिलने जाने से पहले उसने मेडिकल स्टोर से शक्तिवर्धक (कामोत्तेजक) दवा की तीन गोलियां खरीदकर खाई थीं। छात्रा के घर पहुंचने पर उसने छात्रा के साथ जबदस्ती की। उसने विरोध किया, लेकिन दवा खा लेने के कारण वह नहीं माना और दुष्कर्म किया। छात्रा के बेहोश होने और रक्तस्राव होने पर उसे उसके हाल पर छोड़कर भाग गया। एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने बताया कि अभी दुष्कर्म और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। आगे और जो भी तथ्य आएंगे धाराएं बढ़ाई जाएंगी। खुलासे में कोतवाल राजेश पाठक और एसओजी प्रभारी प्रदीप कुमार और उनकी टीम को बधाई दी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)