बरेली, बुलंदशहर समेत चार जिलों में 11 अक्टूबर तक बंद रहेंगे 12वीं तक के सभी स्कूल

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। यूपी के कई जिलों में तीन-चार दिनों से हो रही लगातार बारिश से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। बारिश का असर बड़ों ही नहीं बच्चों पर भी दिख रहा है। लगातार हो रही बारिश से लोगों का घरों से निकलना दूभर हो गया है। बारिश को देखते हुए यूपी के चार जिलों में 11 अक्टूबर तक 12 वीं तक के स्कूलों को बंद रखने का आदेश जारी कर दिया गया है। जबकि अलीगढ़ में 12वीं तक के स्कूल 12 अक्टूबर तक बंद रहेंगे। चारों जिलों के डीएम का आदेश डीआईओएस ने जारी कर दिया है।
बे-मौसम हो रही बारिश से सभी का जीना दूभर है। गलियों में जलभराव हो गया है। पानी का निकास न होने के चलते सड़कों तक पर पानी भर गया है। कई जिलों में बारिश के चलते बीते तीन दिनों से 12वीं तक के स्कूल बंद हैं। वहीं अलीगढ़ में 24 घंटों से हो रही बारिश के कारण 12वीं तक के सभी स्कूलों को 12 अक्टूबर तक बंद रखने का आदेश जारी किया गया है। रविवार को जारी एक आदेश के अनुसार जिलाधिकारी इंद्रवीर सिंह ने 12वीं कक्षा तक के सभी स्कूलों को 12 अक्टूबर तक बंद करा दिया। इसमें एएमयू से संबद्ध सभी स्कूल शामिल हैं।
अब यह स्कूल 13 अक्टूबर को खुलेंगे। वहीं बरेली में भी डीएम के आदेश पर 11 अक्टूबर तक 12वीं तक के सभी स्कूलों को बंद रखने का आदेश जारी किया गया है। डीआईओएस ने बताया कि बीते कई दिनों से हो रही बारिश के चलते बच्चों और शिक्षकों को स्कूल आने-जाने में काफी परेशानी होगी, इसके चलते 12वीं तक के सभी स्कूलों को बंद करा दिया गया है। नियमों को न मानने वालों स्कूलों पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं सीतापुर में भी 12वीं तक के स्कूल 11 अक्टूबर तक बंद रखने की चर्चा है। हालांकि अभी इसको लेकर डीएम की ओर से आदेश जारी नहीं किया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)