...तो इस वजह से ओपी राजभर ने भाजपा से तोड़ दिया था गठबंधन

Youth India Times
By -
0


मिर्जापुर। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर रविवार को सावधान यात्रा लेकर मिर्जापुर के जमालपुर पहुंचे। तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि सरकार गरीब किसानों का कर्ज माफ नहीं कर रही है। उन्होंने सफाई दी कि भाजपा से गठबंधन तोड़ने का मूल कारण बेरोजगारी और शराब बंदी थी।
जमालपुर के देवकली इंटर कालेज में सावधान यात्रा को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जिस दिन देश का गरीब जागरूक हो जाएगा, उस दिन गरीबों पर अत्याचार, अनाचार और दुराचार बंद हो जाएगा। देश में जातीय जनगणना होनी चाहिए तभी गरीबों की भागीदारी सुनिश्चित हो पायेगी। देश व प्रदेश में बेरोजगारी को दूर करने के लिए रोजगार परक शिक्षा का होना आवश्यक है। केंद्र और यूपी सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है।
उन्होंने प्रदेश में शराब बंदी करने की मांग करते हुए महिलाओं को जागरूक किया। उन्होंने कहा कि उद्योगपतियों के करोड़ों रुपये के कर्ज को सरकार माफ कर रही है, लेकिन गरीबों से बिजली बिल की वसूली की जाती है। सदन में जनप्रतिनिधी ध्वनि मत से अपनी पगार तो बढ़ा लेते हैं, लेकिन गरीब किसानों का कर्ज माफ नहीं किया जाता है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)