आजमगढ़: जब भोजपुरिया अंदाज में बोले सांसद निरहुआ

Youth India Times
By -
0

समस्या लिख के दे देइं, निदान हो जाई
शूटिंग के दौरान सांसद दिनेश लाल यादव से पत्रकार  की हुई अनोखी मुलाकात
आजमगढ़। सदर सांसद दिनेश लाल निरहुआ इन दिनों आजमगढ़ में अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान वे जनता की समस्याओं से भी रूबरू हो रहे हैं। तहबरपुर में चल रहे शूटिंग के दौरान स्थानीय पत्रकार शैलेश राय से उनकी मुलाकात हुई। बता दें कि शैलेश राय अपने खुशमिजाज और मस्तमौला व्यवहार से काफी चर्चित हैं। तहबरपुर में चल रहे शूटिंग के दौरान वे सांसद निरहुआ एवं अदाकारा आम्रपाली दुबे से मिले।

इस दौरान सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बताया कि जनपद के विकास के मुद्दे पर उन्होंने बताया कि जनपद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नजर है, जो भी कुछ मांगा सब स्वीकार हो गया। जनपद में जल्द ही एयरपोर्ट का काम शुरू हो जायेगा। इसका सीधा फायदा शिक्षा, व्यापार और मेडिकल वर्ग को मिलेगा। केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आजमगढ़ को रिंग रोड का भी तोहफा दिया है। इससे जाम की समस्या से निजात मिलेगी। इसके साथ ही बेलइसा के फ्लाई ओवर को डबल कराया जाएगा। इसका बजट स्वीकृत हो गया है। गोरखपुर-वाराणसी रेलवे लाइन को जोड़ने की प्रकिया शुरू हो गई है। इसके साथ ही जिले के जर्जर रेलवे स्टेशन को और अधिक आधुनिक बनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि जनपद में शूटिंग करने से यहां के कलाकारों को भी फायदा मिलेगा।
अंत में पत्रकार शैलेश राय द्वारा में क्षेत्र की विभिन्न सड़कों की स्थिति से सांसद को भोजपुरिया भाषा में अवगत कराया गया। इस पर सांसद ने कहा ' समस्या लिख के दे देइं, निदान हो जाई'.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)