दरोगा ने भाजपा कार्यकर्ता को मारा थप्पड़

Youth India Times
By -
0

विधायक ने थाना घेरा, कार्यकर्ता को छुड़ा कर ले गए, निलंबित करने की मांग

छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने के बाद बढ़ा मामला
बरेली। ऑटो में जा रही दो छात्राओं के साथ दूसरे समुदाय के युवकों पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोककर हड़काना शुरू कर दिया। हंगामा होने पर पुलिस पहुंच गई और दरोगा सोनू कुमार एक भाजपा कार्यकर्ता को पकड़कर थाने ले गए। इस पर नवाबगंज विधायक डॉ. एमपी आर्या ने समर्थकों के साथ थाना घेर लिया। फिर उन लोगों ने थाने में जमकर हंगामा किया और कार्यकर्ता को छुड़ा ले गए।
वहीं, घटना के दौरान वीडियो बना रहे एक युवक को पीटकर पुलिस ने घायल कर दिया। मंगलवार देर शाम एक आटो में दो छात्राएं और दूसरे समुदाय के दो युवकों के साथ बैठकर जा रहे थे। आरोप है कि वे लोग अश्लील हरकतें कर रहे थे। रिछोला गांव के पास स्थित पुलिस चौकी के पास कुछ युवकों ने उस ऑटो को रुकवाया तो वहां हंगामा होने लगा। ऑटो चालक के बचाव में एक शिकंजी वाला आया तो उसे पीट दिया। लोगों की सूचना पर भाजपा कार्यालय पर बैठे कई कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और इसी बीच पुलिस भी पहुंच गई। भीड़ का फायदा उठाकर छात्राएं और दोनों युवक फरार हो गए।
इसी बीच एक युवक ने वीडियो बनाने का प्रयास किया तो भीड़ उसकी पिटाई कर दी। इस पर वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ता भानु गंगवार दरोगा सोनू कुमार पकड़कर थाने ले गए। यह जानकारी मिलते ही भाजपा विधायक डॉ. एमपी आर्य, ब्लॉक प्रमुख भदपुरा के पति रविशंकर गंगवार व पूर्व जिला पंचायत सदस्य लेखराज गंगवार और सैकड़ों समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए। उन लोगों ने नाराजगी जताकर पुलिस से भानु गंगवार को फौरन ही छुड़ा लिया।
थाने में विधायक के साथ पहुंचे कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। विधायक ने दरोगा पर भाजपा कार्यकर्ता के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया और आईजी रमित शर्मा व एसएसपी रोहित सिंह सजवाण को फोन करके उन्हें निलंबित करने की मांग की। हंगामे की सूचना पर सीओ बहेड़ी अजय कुमार गौतम भी वहां पहुंच गए। हालांकि इस मामले में भाजपा की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। मगर मारपीट में घायल हुए वीडियो बना रहे युवक ने तहरीर दी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)