कोतवाल के सामने फूट-फूट कर रोया सिपाही

Youth India Times
By -
0

भाजपा नेता पर दर्ज हुआ मुकदमा
हूटर बजाकर निकले थे भाजपा नेता, रोकने पर सिपाही को खींचकर ले गए थे थाने
उन्नाव। उन्नाव में भाजपा नेता संदीप पांडेय को बीच सड़क पर बवाल करना भारी पड़ गया। देर रात कोतवाली पुलिस ने उस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। दबंग भाजपा नेता का एक ट्रैफिक सिपाही ने चालान के लिए फोटो खींचा था। बस इतनी सी बात पर वह भड़क गया और बदतमीजी करनी शुरू कर दी। सड़क पर जमकर ड्रामा हुआ।
कोतवाली पर पुलिस और भाजपा नेता के बीच जमकर बहस हुई। नेताजी थे कि मानने को तैयार ही नहीं हुए कि वह गलत हैं। उनकी गाड़ी में हूटर लगा था। इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया। वीडियो सामने आने के बाद मामले की काफी चर्चा हो रही है।
मामले की जांच CO सिटी आशुतोष कुमार को दी गई। देर रात ट्रैफिक सिपाही माधव की तहरीर पर सदर कोतवाली में रंजना मिश्रा, संदीप पांडेय, पंकज दीक्षित और तीन अज्ञात के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया है।
गाड़ी खड़ी करके बजा रहे थे हूटर
सदर कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर ट्रैफिक पुलिस के सिपाही माधव रूटीन चेकिंग कर रहे थे। देर शाम भगवंत नगर से भाजपा विधायक आशुतोष शुक्ला के रिश्तेदार और समर्थक हूटर बजाते हुए निकले। कार में भाजपा का झंडा लगा हुआ था। ट्रैफिक सिपाही ने फोटो खींच ली। उसके बाद गहमागहमी शुरू हो गई।
भाजपा नेता संदीप पांडेय को लगा कि उनकी गाड़ी और हूटर की फोटो खींच रहे हैं। कहीं चालान न कर दें। वह सिपाही पर भड़क गए। कहा कि तुम्हारी हैसियत क्या है, कर चालान, चल कोतवाली बंद कराता हूं, नहीं तो DM से बात करता हूं। इतना ही नहीं, गांधी नगर तिराहे से खींचकर सिपाही को कोतवाली ले गए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)