नहर में डूब रहे युवक को बचाने के लिए कूदे दो दोस्त, तीनों की मौत

Youth India Times
By -
0


आगरा। आगरा के पिनाहट में चंबल डाल नहर में नहाने गए तीन दोस्तों की डूबने से मौत हुई। करीब आधा घंटे बाद गोताखोरों ने तीनों दोस्तों को बाहर निकाला और तुरंत अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा है।
जानकारी के अनुसार गांव बघरैना निवासी 17 वर्षीय अंकित अपने पांच दोस्तों के साथ चंबल डाल नहर में नहाने गया था। दोस्त नहर पर पहुंचे। वहां नहर में पैर लटकाकर बैठ गए। इसी दौरान पैर फिसलने पर अंकित नहर में गिर पड़ा। उसे बचाने के लिए भोला (18), शिवा (17) व गोलू (18) ने नहर में छलांग लगा दी। पानी का बहाव तेज था। तीनों दोस्त भी डूबने लगे। फिर किनारे खड़े दोस्त नीतू और दीपक ने उन्हें बचाने के लिए अंगोछा फेंका। गोलू उसे पकड़कर बाहर निकल आया लेकिन अंकित, शिवा और भोलू डूब गए।
हादसे के वक्त पास ही 112 नंबर की गाड़ी खड़ी थी। पुलिस ने तुरंत गोताखोरों को बुलाया और चंबल से नहर की तरफ आने वाला पानी रोका गया। करीब आधा घंटे में नहर का पानी उतरा। उसके बाद गोताखोरों ने तीनों दोस्तों को बाहर निकाला। तीनों को एसएन मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)