योगी के शपथ ग्रहण समारोह को ऐतिहासिक बनाने में जुटी भाजपा, ये है खास तैयारी

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। योगी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह को भव्य और ऐतिहासिक बनाने की तैयारी में सरकारी अमले के साथ ही भाजपा भी जुट गई है। पूरे प्रदेश से लोगों को बुलाने की तैयारी है। यूपी के सभी विधानसभा क्षेत्रों के साथ ही भाजपा के संगठनात्मक मंडलों और शक्ति केंद्रों तक का प्रतिनिधित्व दिखेगा। सभी जिलों से सूचियां मांगी गई हैं। समारोह में संघ और विचार परिवार के अन्य संगठनों के पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।
यूं तो 25 मार्च को होने वाले योगी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां सरकारी स्तर पर जोर-शोर से चल रही हैं। प्रशासन द्वारा 70 हजार की भीड़ के हिसाब से तैयारी की जा रही है। हालांकि भाजपा कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए संख्या तकरीबन एक लाख तक पहुंच सकती है। प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने तैयारियों को लेकर वर्चुअल बैठक भी की। पार्टी के स्तर से एक पत्रक भी भेजा गया है। शपथ ग्रहण समारोह में आने वालों से अपनी गाड़ियों पर पार्टी का झंडा लगाकर आने के लिए कहा गया है। सभी आने वालों के लिए आमंत्रण कार्ड या प्रवेश पत्र की व्यवस्था रहेगी, जिसे जिला स्तर पर ही उपलब्ध कराया जाएगा। संगठन के कार्यकर्ताओं के अलावा हर विधायक के साथ भी उनके परिवारीजन और समर्थक आएंगे।
सामाजिक क्षेत्र के लोग भी आएंगे
सभी जिलों से सामाजिक वर्ग के प्रमुख नेताओं के साथ ही समाज सेवियों, लेखक, साहित्यकार, प्रोफेशनल, डॉक्टर, इंजीनियर, धार्मिक मठ-मंदिरों के साधू-संतों को भी शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया जा रहा है। जिलों से ऐसे लोगों की सूची मांगी गई है। विधानसभा चुनाव में लगाए गए विस्तारकों और प्रवासी कार्यकर्ताओं को भी समारोह में बुलाया जा रहा है। हर क्षेत्र से दो-दो कार्यकर्ताओं को एक दिन पहले ही लखनऊ बुलाया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)