आजमगढ़ पहुंची स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमले की आंच

Youth India Times
By -
0

मैत्रेय प्रगति मंच ने आक्रोश व्यक्त करते हुए किया प्रदर्शन
कहा-वोट के जरिए लेंगे इस अपमान का बदला
आजमगढ़। सपा नेता स्वामी प्रसाद पर हुए हमले की आंच जनपद में पहुंच गयी। आज मौर्य संगठन के लोगों ने घटना पर आक्रोश व्यक्त करते हुए प्रदर्शन किया। आज मैत्रेय प्रगति मंच आजमगढ़ ने विरोध व्यक्त करते हुए कहा कि मौर्य समाज के आन, बान, शान एवं गौरव स्वामी प्रसाद मौर्य पर जानलेवा हमला पूरे मौर्य समाज के मान सम्मान पर हमला है। इस घटना से मौर्य समाज में बहुत रोष है। निश्चित तौर पर मौर्य समाज के लोग इसका बदला भारतीय जनता पार्टी से लेने का कार्य करेंगे। मैत्रेय प्रगति मंच स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ है और आगे भी संघर्ष की आवश्यकता होगी तो मंच संघर्ष करेगा।
धरने के संयोजक करूणाकान्त मौर्य ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा छोड़कर जब समाजवादी पार्टी में आये तो भारतीय जनता पार्टी की विदायी निश्चित हो गयी, उसके बाद भारतीय जनता पार्टी के लोगों में बौखलाहट हो गयी है। जैसे 5 चरणों का चुनाव सम्पन्न हुआ यह साफ तस्वीर उभरकर सामने आने लगी है कि समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है। चुनाव में अपनी हार होती देख स्वामी प्रसाद मौर्य के ऊपर जानलेवा हमला किया गया, लेकिन वे ईश्वर की कृपा से बाल-बाल बच गये। हम इस कृत्य की घोर निन्दा करते हुये स्वामी प्रसाद मौर्य को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग करते है।
संगठन के प्रभारी विरेन्द्र मौर्या ने कहा कि हम इसका बदला 3 और 7 तारीख को होने वाली वोटिंग में लेने का काम करेंगे। साथ ही साथ गिरीश चन्द्र मौर्या ने कहा कि हमारे नेता स्वामी प्रसाद मौर्या पर हमला का मतलब मौर्य समाज पर हमला किया गया है। मौर्य, शाक्य एवं सैनी समाज इसका बदला भारतीय जनता पार्टी को इस विधान सभा चुनाव में हराकर लेगा। डा० दिनेश मौर्या ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के गुण्डों ने जो घृणित कृत्य किया है उसे हमारा समाज कभी माफ नहीं करेगा और इसका जवाब हम अवश्य देंगे और इसका एहसास भारतीय जनता पार्टी को अवश्य होगा।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से कपिलदेव मौर्य-विधानसभा अध्यक्ष राजेश कुमार मौर्य, मुकेश मौर्य, मूलचन्द मौर्य, राजेन्द्र मौर्य, प्रीतम मौर्य, रघुवीर मौर्य, भागवत मौर्य, जयनाथ मौर्य, त्रिभुवन बनारसी मौर्य, कर्मराज मौर्य, मनीष मौर्य बी०डी०सी०, कमलेश प्रधान, मृत्युन्जय एडवोकेट, नागेश मौर्य, रिंकू मौर्य, आदि लोग उपस्थित रहे

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)