आज़मगढ़ : रात में डीआईजी और एसपी ने किया कई क्षेत्रों का भ्रमण, देखें वीडियो

Youth India Times
By -
0

रात्रिकालीन कर्फ्यू का पालन करते हुए बंद कराई चाय की दुकानें और ढाबे
पुलिस अधीक्षक ने कहा परेशान नहीं लोगों को जागरूक करना पुलिस का काम
आजमगढ़। कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्राँन के बढ़ते प्रभाव एवं पूर्व से प्रचलित कोरोना महामारी को दृष्टिगत रखते हुए शासन के निर्देशानुसार रात्रिकालीन कर्फ्यू का शत-प्रतिशत पालन कराए जाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक आजमगढ़ परिक्षेत्र आजमगढ़ अखिलेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ अनुराग आर्य द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक नगर एवं थाना प्रभारी कोतवाली मय फोर्स को साथ लेकर रोडवेज तथा शहर के अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर भ्रमणशील रहकर रात्रि कालीन कोरोना कर्फ्यू का पालन करवाया गया तथा लोगों को मास्क पहनने हेतु प्रेरित किया गया।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि शासन द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार कोरोना कर्फ्यू का पालन कराया जा रहा है, जितने ढाबे और होटल थे उनको बंद कराया गया है, कई चाय की दुकान है जो रात में खुली रहती थीं उनको बंद करवाया गया है और उन्हें इस बावत समझाया गया है कि रात में दुकाने न खोलें। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लोगों को मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए जागरूक किया गया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मेडिकल इमरजेंसी या रात में यात्रा के दौरान किसी को परेशान नहीं किया जाएगा, रात में लेट घर लौटने वाले लोग वाजिब कारण या अपना आई कार्ड दिखाएं, उन्हें किसी तरह से कोई दिक्कत नहीं होगी। पुलिस परेशान नहीं जागरूक करने के लिए है। उन्होंने बताया कि रात में अगर किसी यात्री को साधन नहीं मिलता है तो पुलिस द्वारा उसे रैन बसेरा तक पहुंचाने की व्यवस्था की गई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)