आजमगढ़: प्रखर विद्यार्थी रूपेश विश्वकर्मा और नीरू निषाद को किया सम्मानित

Youth India Times
By -
0

एसडीजेपी कान्वेन्ट स्कूल चककालिका से प्रारंभिक शिक्षा ग्रहण किये छात्र रूपेश विश्वकर्मा का टीजीटी तथा नीरू निषाद का निदेशक प्रशिक्षण एवं सेवायोजन कार्यालय लखनऊ के कार्यालय में कार्मिक के रूप में हुई नियुक्ति
आजमगढ़। संस्था एसडीजेपी कान्वेन्ट स्कूल चककालिका आजमगढ़ से प्रारंभिक शिक्षा ग्रहण कर सफलता प्राप्त किये प्रखर विद्यार्थियों का समारोह का आयोजन कर सम्मानित किया गया। बता दें कि संस्था एसडीजेपी कान्वेन्ट स्कूल द्वारा जूनियर हाईस्कूल स्तर की शिक्षा प्राप्त किये रूपेश विश्वकर्मा ने टीजीटी की परीक्षा उत्तीर्ण की और उनका नरसिंह इण्टर कालेज बैरमपुर में शिक्षक के रूप में नियुक्ति हुई है। चककालिका एवं चकइनामी के ग्राम प्रधान जावेद बेग, खोजापुर के ग्राम प्रधान श्रीमती शशिकला, मतौलीपुर के प्रधान मनोज निषाद ने रूपेश विश्वकर्मा को सम्मानित करते हुए संस्था प्रबन्धक तथा प्रधानाध्यापिका को धन्यवाद ज्ञापित किया। इसी क्रम में संस्था द्वारा प्रारंभिक शिक्षा ग्रहण किये नीरू निषाद का निदेशक प्रशिक्षण एवं सेवायोजन कार्यालय लखनऊ के कार्यालय में कार्मिक के रूप में नियुक्ति हुई। संस्था के प्रबन्धक प्रमोद कुशवाहा ने नीरू निषाद को बधाई देते हुए उन्हें सम्मानित किया।
समारोह की अध्यक्षता जावेद बेग ग्राम प्रधान ने की और संचालन देवराज यादव ने किया। इस मौके पर विद्यालय परिसर के सदस्य अंकित कुशवाहा, अमृत, पुष्पा मौर्या, नेहा मौर्या, अमृता, अमृतेश एवं संस्था के शिक्षक एवं शिक्षिकाओं ने भी रूपेश विश्वकर्मा को बधाईया दीं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)