अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल, बिल्थरा रोड की अगुवाई में कैंडल मार्च निकाल दी गई श्रद्धांजलि

Youth India Times
By -
0

सपा प्रवक्ता कान्हजी ने जताया शोक
रिपोर्ट-अशोक जायसवाल
बलिया। तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर क्रैश के दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में सीडीएस जनरल बिपिन रावत व पत्नी सहित सेना के 11 जांबाज अफसरों के निधन से मर्माहत अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल, बिल्थरा रोड की अगुवाई में नगर में कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान दो मिनट का मौन रखकर पुण्य आत्माओं की शांति हेतु प्रार्थना की गई।
अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष प्रशांत कुमार मंटू की अगुवाई में गुरुवार की शाम 6 बजे से बिल्थरारोड के मानस मंदिर रेलवे चौराहा से शहीद स्मारक डीएवी इंटर कॉलेज तक कैंडल मार्च निकाला गया। शहीद स्मारक पहुंच कर मार्च में शामिल लोगों ने दो मिनट का मौन रख दिवंगत भारत माता के सपूतों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की तथा उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया। कैंडल मार्च में नपं अध्यक्ष दिनेश कुमार गुप्त, दुर्गा प्रसाद मधु लाला, जगदीश जायसवाल, अशोक कुमार मधुर, सुनील कुमार टिंकू, सतीश वर्मा, भोलू जायसवाल, आलोक गुप्ता, विनोद जायसवाल, धर्मेन्द्र सोनी, सुभाष जायसवाल सहित दर्जनों नगरवासी शामिल रहे।
उधर सपा के बलिया जनपद के प्रवक्ता सुशील पाण्डेय ष्कान्हजीष् ने दिवंगत भारत माता के वीर सपूतों को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि सेनाओं के आधुनिकीकरण के लिए कदम उठाने वाले देश के बहादुर सैनिक सीडीएस जनरल विपिन रावत के असामयिक निधन से स्तब्ध हूं। सच्चे देशभक्त जनरल को विनम्र श्रद्धांजलि।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)