तमंचा लेकर पहुंचा SSP ऑफिस, कहा- मैंने ही छात्रा को मारी थी गोली

Youth India Times
By -
0

बरेली। बरेली के फतेहगंज पूर्वी में सोमवार शाम छात्रा उजाला की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपी मंगलवार दोपहर एसएसपी दफ्तर में पहुंच गया। आरोपी तमंचा लेकर सीधे शिकायत प्रकोष्ठ पहुंचा। वहां पुलिसकर्मी के सामने टेबल पर तमंचा रखते हुए कहा, 'मैं ही रजनेश हूं। जानते तो होगे ही। मैंने ही कल उजाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मैं सरेंडर करने आया हूं।'
फतेहगंज पूर्वी के डगरौली गांव की इंटर की छात्रा उजाला की सोमवार शाम गांव के ही रजनेश ने एक तरफा प्यार में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। वह उजाला पर शादी करने का दबाव बना रहा था और जबरन ले जाना चाहता था। पुलिस टीमें आरोपी की तालाश में जुटी हुई थी।
वहीं मंगलवार को अचानक आरोपी रजनेश एसएसपी कार्यालय पहुंच गया और एसएसपी के चैंबर के बराबर में ही बने शिकायत प्रकोष्ठ में जाकर अपने झोले से तमंचा निकाल कर टेबल पर रख दिया। शिकायत प्रकोष्ठ में मौजूद पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूल गये।
आरोपी ने तमंचा रखते हुए कहा कि उसने ही उजाला की गोली मारकर हत्या की है। जिसके बाद पुलिस ने उसे चारों ओर से घेर लिया और एसएसपी की एस्कॉर्ट के साथ कोतवाली भेज दिया। जिसके बाद कोतवाली पहुंची फतेहगंज पूर्वी थाने की पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।
हत्यारोपी के इस प्रकार सरेंडर करने से एसएसपी की सुरक्षा में भी चूक सामने आई है। तमंचे के साथ आए हत्यारोपी को न तो किसी ने चेक किया और न ही उस पर किसी को शक हुआ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)