आजमगढ़ : फोन कर बाजार में बुलाया और युवती की मांग में डाला सिंदूर

Youth India Times
By -
0

पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक को गिरफ्तार कर जेल में डाला
आजमगढ़। एक मनबढ़ युवक युवती की मांग में सिंदूर डालकर मौके से फरार हो गया। युवती द्वारा शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस ने उक्त युवक को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया। इसके बाद पुलिस की ओर से सुलह समझौते का दौर चला और आरोपित को संबंधित धाराओं में पाबंद करने की जगह पुलिस ने सुलह कराकर रवाना कर दिया। पुलिस के अनुसार एक युवती ने जबरदस्ती सिंदूर मांग में लगाने का युवक पर आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद युवक को पकड़ लिया। इस बाबत दोनों पक्षों में देर शाम तक सुलह समझौते की बात चलती रही।
इस बाबत पुलिस ने बताया कि घोसी कोतवाली के जमुवारी गांव की युवती ने जीयनपुर कोतवाली के नरहन खास गांव के युवक पर बुलाकर जबरदस्ती सिंदूर माथे पर लगाने का आरोप लगाया। युवक, युवती की मांग में सिंदूर लगाने के बाद मौके से भाग भी गया। इसके बाद परेशान युवती की सूचना पर पुलिस ने युवक को पकड़ लिया।इस बाबत दोनों परिवार के लोगों को पुलिस की ओर से सूचना दी गई। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग थाने पहुंचे और सुलह समझौते की काफी देर तक बात होती रही लेकिन दोनों पक्षों में कोई बात नहीं बन पाई।
युवती ने बताया कि नरहन गांव के युवक ने मुझे टेलीफोन करके अजमतगढ़ बाजार में रविवार को बुलाया और जबरिया सिंदूर लगा दिया। इसके बाद सिंदूर लगाने के बाद मौके से फरार हो गया। इस संबंध में जीयनपुर कोतवाली के उपनिरीक्षक चंद्रशेखर यादव ने बताया कि युवती जमुवारी कोतवाली घोसी की रहने वाली है। युवक का इसी गांव में मौसी का घर है, जहां उसका अक्सर आना- जाना था। दोनों में कुछ दिनों से संबंध चल रहा था।
दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है। आपसी सुलह से मामला हल हो गया तो ठीक अन्यथा मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)